रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ खंड अभियंता को मिला धमकी भरा पत्र, पूरा परिवार भयभीत

रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ खंड अभियंता ओमप्रकाश मौर्या को धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमे 50 लाख की रंगदारी न...

रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ खंड अभियंता को मिला धमकी भरा पत्र, पूरा परिवार भयभीत

झांसी

रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ खंड अभियंता ओमप्रकाश मौर्या को धमकी भरा पत्र मिला है। जिसमे 50 लाख की रंगदारी न देने पर बेटे और वरिष्ठ खंड अभियंता को जान से मारने की धमकी दी गई है।इससे पूरा परिवार घबरा गया। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की है। पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें - झांसी डीआरएम के निरीक्षण के दौरान, विस्फोट से छतरपुर-खजुराहो रेलवे ट्रैक 100 मीटर उखड़ गया

मंगलवार की रात वह अपनी पत्नी के साथ घर में टहल रहे थे। इसी दरम्यान बाहर से निकले एक बाइक सवार ने उनके घर पर एक पत्र फेंका और तेज गति से आगे बढ़ गया। पत्र खोलकर देखा तो उसमें लिखा हुआ था यह पत्र केवल ओपी मौर्या के लिए है, उम्मीद करता हूं कि वही पढ़ेगा। तुम और तेरा परिवार एक साल से मेरी नजर में है। तेरा लड़का क्या करता है, कहां जाता है, किससे मिलता है, उसके दोस्त कौन हैं, उसकी आईडी समेत हर चीज की खबर है। 

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री 

तुम क्या हो, क्या कर सकते हो और कितनी पहुंच है, यह सब जानता हूं। एक-एक चीज पर बराबर नजर बनी हुई है। एक बैग में परिवार के बदले 50 लाख रुपये का इंतजाम 26 नवंबर तक कर लो, ये पैसे लखनऊ में सहारा बिल्डिंग गीता वस्त्रालय के बाहर रोड पर हरे बैग में रात नौ बजे लेकर आ जाना, नहीं तो सबसे पहले तुम्हारे लड़के और फिर तुम्हारी बारी आएगी। 

यह भी पढ़ें - क्षेत्रीय मुख्य सेविका को निरीक्षण में बंद मिले ग्यारह आंगनवाड़ी केंद्र

तुम्हारे पीछे हमेशा मेरे आदमी लगे रहते हैं, इसलिए कोई होशियारी मत करना। चालाकी की तो अंजाम वही होगा, जो तुम सोच रहे हो। मेरे साथ पुलिस व एसटीएफ भी शामिल है। चालाकी करने पर शाहजहांपुर मर्डर केस तो सुना है, बिलकुल वही हाल होगा।’ पत्र नीली स्याही से लिखा गया था। जबकि, लिफाफे पर नाम काली स्याही से लिखा था।

यह भी पढ़ें - कानपुर-लखनऊ एक्सप्रेसवे का निर्माण कार्य शुरू, 45 से 50 मिनट में पूरा होगा सफर

लिफाफे का कोना कटा हुआ था। पत्र को पढ़ते ही परिवार भयभीत हो उठा। इसकी सूचना तत्काल 112 को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। इस मामले में सीपरी बाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर घर पर पत्र फेंकने वाले की तलाश की जा रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0