सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से रामलीला मैदान अलीगंज का होगा कायाकल्प

उप्र सांस्कृतिक विभाग व विधायक निधि की धनराशि से अलीगंज स्थित ऐतिहासिक रामलीला मैदान का 2.78  लाख ...

सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी के प्रयास से रामलीला मैदान अलीगंज का होगा कायाकल्प

बांदा उप्र सांस्कृतिक विभाग व विधायक निधि की धनराशि से अलीगंज स्थित ऐतिहासिक रामलीला मैदान का 2.78  लाख रुपए से कायाकल्प होगा। 

यह भी पढ़े - शजर पत्थर को मिला जी आई टैग, बांदा का विदेशों में लहराया परचम

विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ ने बताया कि ऐतिहासिक अलीगंज स्थित रामलीला मैदान में कराए जाने वाले निर्माण कार्य के लिए निर्धारित तो 2.78 लाख की परियोजना के सापेक्ष सदर विधायक द्वारा बुंदेलखंड विकास निधि जिलांश से 76.54 लाख के प्रस्तावित किए गए हैं शेष धनराशि उत्तर प्रदेश सांस्कृतिक विभाग द्वारा दी जा रही है। इन कार्यों के अन्तर्गत रामलीला मैदान में मल्टीपर्पज हाल, टॉयलेट, ब्लाक, अधुनिक सेड, पुराने स्टेज में मरम्मत का कार्य, सतही नाली, बाउण्ड्रीवाल, गेट, हाइमास्क लाइट, बोरिंग पम्प, रेन वाटर हार्वेस्टिंग तथा इण्टरलाकिंग आदि का कार्य कराया जायेगा। विधायक ने बुन्देलखण्ड विकास निधि (जिलांश) से 76.54 लाख के कार्य प्रस्तावित किये गये हैं। शेष धनराशि उप्र संस्कृति विभाग की ओर से दी जाएगी। 

यह भी पढ़े - प्रोजेक्ट टेली- लॉः जिसके माध्यम से एक ही छत के नीचे विधिक समस्याओं का समाधान

इस बीच सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा बताया गया कि अब तक शहर में बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए कोई भी उचित विकल्प नहीं था और अब इस कार्य के पूर्ण होने पर यह मैदान अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजनों के लिए एक बेहतर विकल्प के रूप में उपलब्ध रहेगा। परियोजना की स्वीकृति होने पर रामलीला कमेटी व स्थानीय जनता ने सदर विधायक के इस प्रयास के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है।

यह भी पढ़े - अनोखा प्यारःप्रेमिका के जहर खाने की बात सुनकर युवक फांसी पर झूल गया

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0