घूस लेते इंटर कॉलेज का प्रधानाचार्य व प्रधान लिपिक गिरफ्तार

राठ कस्बे के बीएनबी इंटर कॉलेज में मंगलवार केा एंटी करप्शन टीम ने दबिश देकर कॉलेज के प्रधानाचार्य और प्रधान लिपिक को..

घूस लेते इंटर कॉलेज का प्रधानाचार्य व प्रधान लिपिक गिरफ्तार

  • विद्यालय के अध्यापक की शिकायत पर हुई कार्यवाही

राठ कस्बे के बीएनबी इंटर कॉलेज में मंगलवार केा एंटी करप्शन टीम ने दबिश देकर कॉलेज के प्रधानाचार्य और प्रधान लिपिक को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद टीम उन्हें कोतवाली लेकर पहुंची। जहां कुछ समय रुकने के बाद टीम वहां से निकल गई।

मंगलवार को लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम ने बीएनवी इंटर कालेज के प्रभारी प्रधानाचार्य नरेशचंद्र आर्य को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया है। यूटा के प्रदेश संयुक्त महामंत्री रमाकांत शुक्ला ने बताया कि ब्रह्मानंद इंटर कालेज के प्रभारी प्रधानाचार्य नरेश चंद्र ने कालेज के शिक्षक सुघर सिंह की जुलाई 2021 की वेतन वृद्धि नहीं लगाई थी।

यह भी पढ़ें - सपा - बसपा और कांग्रेस की नहीं बल्कि भाजपा की होगी वापसी : स्वामी प्रसाद मौर्य

  • वार्षिक वेतन वृद्धि के नाम पर रिश्वत मांगने का लगा आरोप

वेतन वृद्धि के लिए उनसे 15 हजार रुपए की मांग की। जिसकी शिकायत शिक्षक ने संस्था के संयुक्त मंत्री से कर दी। यूटा के सहयोग से शिक्षक सुघर सिंह ने रिश्वत मांगने की शिकायत की। लखनऊ की एंटी करप्शन टीम मंगलवार को कालेज पहुंची और प्रभारी प्रधानाचार्य को 15 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया। प्रधान लिपिक विनय महान को भी टीम अपने साथ ले गई।

यूटा के प्रदेश संयुक्त महामंत्री रमाकांत शुक्ला ने बताया कि अभी उनके राडार पर हमीरपुर जनपद के आधा दर्जन भ्रष्ट अधिकारी और कर्मचारी हैं। कालेज के प्रबंधक डा. उमाकांत सिंह ने कहा कि प्रभारी प्रधानाचार्य नरेश चंद्र आर्य को फर्जी तरीके से फंसाया गया है। कालेज की छवि खराब की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बालू लेने जा रहे डंपर ने बाइक सवार बांदा के पिता पुत्र को रौंदा, दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें - ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत में दंपति सहित चार की मौत, दो गंभीर 

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1