पत्नी से विवाद के बाद पुजारी के भाई ने मंदिर में लगाई फांसी

देवरी नगर के खंडेराव वार्ड स्थित शिव मंदिर में पुजारी के भाई ने रस्सी के फंदे पर झूल कर जीवन लीला समाप्त कर...

पत्नी से विवाद के बाद पुजारी के भाई ने मंदिर में लगाई फांसी

सागर

देवरी नगर के खंडेराव वार्ड स्थित शिव मंदिर में पुजारी के भाई ने रस्सी के फंदे पर झूल कर जीवन लीला समाप्त कर ली। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। मंदिर में इस प्रकार की घटना सामने आने से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें - यूपी का पहला ग्लास स्‍काईवॉक चित्रकूट में बनेगा, जानिये इसकी विेशेषता

प्राप्त जानकारी अनुसार देवरी नगर के खंडेराव वार्ड स्थित शिव मंदिर में पूजा पाठ का कार्य करने वाले पुजारी बैजनाथ प्रसाद पाठक का भाई मुन्ना उर्फ प्रकाश पाठक उम्र 50 वर्ष जो खंडेराव वार्ड निवासी है, उसने मंगलवार शाम के समय मंदिर के कमरे की छत के गाटर से रस्सी के फंदे पर लटका हुआ देखा गया।

यह भी पढ़ें - झांसी-लखनऊ इंटरसिटी अचानक निरस्त होने से, सैकड़ों दैनिक यात्रियों को परेशानी झेलनी पड़ी

घटना की सूचना मिलने पर देवरी पुलिस मौका स्थल पर पहुंची और पंचनामा कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम हेतु देवरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मर्चुरी वार्ड में रखवा दिया गया। मृतक के भतीजे गोविंद पाठक ने बताया कि घटना की वजह पारिवारिक कलह है, चाचा का चाची से विवाद हुआ था। वहीं पुलिस ने कहा कि पुजारी के मृतक भाई ने ऐसा कदम क्यों उठाया जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें - आवासीय विद्यालय के हॉस्टल से हाई स्कूल का एक छात्र गायब, पड़ोस की लड़की भी हुई नदारद

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। गौरतलब है कि मंदिर में फांसी लगाने की खबर नगर में आग की तरह फैल गई। लोग तरह तरह की चर्चाएं करते रहे। मंदिर के पीछे इन दिनों मेले का आयोजन किया जा रहा है। यहां प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का आना जाना बना हुआ है। विगत दिन मेले में कटर से हमला की खबर सामने आई थी वहीं अब मंदिर में पुजारी के भाई द्वारा आत्महत्या जैसा कदम उठाया गया है। जिससे ये घटना चर्चा का विषय बनी हुई है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0