सिर्फ 27 महीने में तैयार हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण जुलाई माह में पीएम मोदी करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्नयाथ ने ट्वीट कर कहा है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह यानी जुलाई में करेंगे..

सिर्फ 27 महीने में तैयार हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण जुलाई माह में पीएम मोदी करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्नयाथ ने ट्वीट कर कहा है कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले माह यानी जुलाई में करेंगे। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार ने महज 27 महीनों में बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे को पूरा कर एक कीर्तिमान बनाया है। यह एक्सप्रेस-वे 300 किलोमीटर लंबा है। बुंदेलखंड समृद्धि की बुलंद इमारत के साथ विकास की नई गाधा लिख रहा है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

उत्तर प्रदेश की जनता को एक और एक्सप्रेस-वे की सौगात जल्द ही मिलने वाली है। अगले महीने यानी जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे राष्ट्र को समर्पित करेंगे। यह जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी। उन्होंने बताया कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का लगभग पूरा हो चुका है। सीएम ने कहा कि जुलाई में पीएम मोदी इसे राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

सीएम योगी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के आठ साल पूरे होने के अवसर पर रिपोर्ट टू नेशन कार्यक्रम के तहत भाजपा राज्य मुख्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पांच एक्सप्रेस-वे के साथ यूपी आज एक्सप्रेस-वे स्टेट के रूप में उभरा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे राष्ट्र को समर्पित किया जा चुका है। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम भी जून में ही पूरा हो जाएगा। जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे राष्ट्र को समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे के बनने से इन दोनों शहरों के बीच का सफर तीन-चार घंटे की जगह सिर्फ 45 मिनट का रह गया है।

यह भी पढ़ें - अगले महीने जून तक बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का तोहफा, 95 प्रतिशत काम पूरा

कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि 2014 से पहले देश में सरकारों के प्रति लोगों में अविश्वास का भाव था। पीएम मोदी ने 2014 में देश की कमान संभालने के बाद सबका साथ, सबका विकास का मंत्र देश को दिया। बिना भेदभाव समाज के प्रत्येक तबके के हित के लिए कार्य किया। यही मंत्र आज देश 135 करोड़ जनमानस के जीवन में परिवर्तन का प्रतीक बना है।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - अब बुंदेलखंड एक्सप्रेस का नाम बदलकर पीतांबरा एक्सप्रेस करने की तैयारी, फूटे विरोध के स्वर

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
2
angry
0
sad
0
wow
2