ओवरटेक के चक्कर में बाइक ट्रक के नीचे घुसी, पिता-पुत्री की मौत

ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुस गई। जिससे बाइक सवार पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई..

ओवरटेक के चक्कर में बाइक ट्रक के नीचे घुसी, पिता-पुत्री की मौत

ओवरटेक करते समय बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे घुस गई। जिससे बाइक सवार पिता-पुत्री की मौके पर मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार मृतक की बहू घायल हो गई। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। 

मृतक कौशांबी जिला के रहने वाले थे और चित्रकूट रिश्तेदारी में मऊ थाना के लालता रोड एक दिन पूर्व आए थे, जहां से आज वापस घर जाते समय यह हादसे का शिकार हो गए। 

जानकारी के मुताबिक, पड़ोसी जिले कौशांबी के कड़ा निवासी एजोफ (52) बुधवार को अपनी 13 वर्षीय पुत्री नेहा और बहू के साथ चित्रकूट जिले के मऊ थाना के लालता रोड में रिश्तेदारी पर आए थे। बताते है कि तीनों गुरुवार को करीब दस बजे बाइक से घर लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पर जारी की नई गाइड लाइन, देखें यहाँ

जैसे ही बाइक राजापुर थाना के छीबों पेट्रोल पम्प के पास पहुंची एजोफ ने आगे जा रहे ट्रक को ओवरटेक करना चाहा। जब वह ओवरटेक कर रहा था तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और ट्रक के पिछले पहिया में चली गई। इस हादसे में एजोफ और नेहा को ट्रक ने कुचल दिया।

जबकि बाइक पर बैठी बहू दूर छिटक कर जा गिरी, जिससे उसके मामूली चोट आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस पिता-पुत्री को पुलिस लेकर अस्पताल ले जाते लेकिन उससे पूर्व ही उनकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें - क्या 31 मार्च 2021 तक रद्द रहेंगी सभी ट्रेनें ? जानिए खबर की सच्चाई

राजापुर थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक लालता रोड की ओर से राजापुर आ रहा था। उसके पीछे कौशांबी के रहने वाले एजोफ बाइक चलाकर जा रहे थे।

उन्होंने ओवरटेक करना चाहा लेकिन तीन सवारी होने के कारण बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक के नीचे चली गई। ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्च्यूरी भेजते हुए उनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। 

यह भी पढ़ें - पार्श्वगायक Kishore Kumar की नातिन के घर चोरी करने वाला बांदा में पकडा गया

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
1