बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा एक दर्जन सीसी रोडों का लोकार्पण

जनपद मुख्यालय में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज शहर के विभिन्न मोहल्लों में एक दर्जन सीसी रोडों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया गया..

बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा एक दर्जन सीसी रोडों का लोकार्पण
प्रकाश द्विवेदी, सदर विधायक, बांदा

जनपद मुख्यालय में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने आज शहर के विभिन्न मोहल्लों में एक दर्जन सीसी रोडों का लोकार्पण कर जनता को समर्पित किया गया।

यह भी पढ़ें : बुन्देलखण्ड को लेकर संजीदा हैं योगी आदित्यनाथ

विधायक श्री द्विवेदी ने बुंदेलखंड विकास निधि एवं विधायक निधि से निर्मित बांदा शहर के मोहल्ला सर्वोदय नगर, शुकुल कुआं, बाबा तालाब, गंगानगर, इंद्रप्रस्थ नगर साईं नाथ कॉलोनी, फूटा कुआं पल्हरी में एक दर्जन रोडू का लोकार्पण किया। इसी तरह महुआ विकासखंड के ग्राम काजीपुर, सेवड़ा, बड़ोखर बुजुर्ग, बांधा पुरवा में 7  सीसी रोडों का लोकार्पण कर ग्रामीणों को सुपुर्द किया।

इस दौरान विधायक ने विभिन्न कार्य स्थलों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मोहल्ले वासियों तथा ग्रामीणों की जन समस्याएं भी सुनी और उनका हर संभव निराकरण करने का आश्वासन भी दिया।

यह भी पढ़ें : राजकीय व निजी औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों में प्रवेश प्रक्रिया शुरू

इस मौके पर युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पुष्कर द्विवेदी, डॉ अनिल त्रिपाठी, राजेश गुप्ता, अनुज त्रिपाठी, दद्दा, रोहित तिवारी अंकित पांडे, मंडल अध्यक्ष राम शुक्ला, राम किशोर शुक्ला, अमरमणि त्रिपाठी, सुधीर मिश्रा, लाल चैरसिय,ा पंकज अवस्थी,विनोद सिंह,पार्टी के पदाधिकारी एवं मोहल्ले वासी मौजूद रहे। यह जानकारी विधायक के प्रतिनिधि रजत सेठ ने दी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0