बेटे की मौत पर, न्याय मांगने को श्मशान में 38 दिन से अनशन में बैठा है बेबस पिता

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में एक बेबस पिता के लिए सरकारी वादे खोखले और बेबुनियाद साबित हो रहें है। न्याय की गुहार लगाने को एक..

बेटे की मौत पर, न्याय मांगने को श्मशान में 38 दिन से अनशन में बैठा है बेबस पिता

उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में एक बेबस पिता के लिए सरकारी वादे खोखले और बेबुनियाद साबित हो रहें है। न्याय की गुहार लगाने को एक बाप आमरण अनशन करने को मजबूर हो चला है। वहीं 26 जनवरी से लगातार किए जाने वाले इस अनशन पर जनपद में काबिज अफसर अभी भी चुप्पी साधे नजर आ रहें हैं। लाचार पिता को आश्वासन का कोरा लिफाफा तो थमाया जा रहा है लेकिन कार्यवाही के नाम पर अभी तक न तो पिता को न्याय मिल सका है और न ही अफसरों को बेबस पिता की फरियाद सुनने का समय मिलता नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में नौनिहालो की सलामती को लेकर परिवारों की बढी चिन्ता

शहर के राठ रोड स्थित मोक्षधाम में एक बेबस पिता आमरण अनशन करने को मजबूर है। गुजरी 26 जनवरी से भगवती प्रसाद मोक्षधाम में आमरण अनशन कर रहें हैं.बेटे की मौत पर न्याय की मांग की जा रही है। पर न तो जनपद में काबिज प्रशासन को इस बेबस पिता की फरियाद सुनने का  वक्त मिलता नजर नही आ रहा है और न ही कोई ठोस कार्यवाही की जा रही है इस बीच अगर भगवती प्रसाद को कुछ मिला है तो वो है सरकारी अफसर का झूठा आश्वासन।

कई महीनों से लगातार किए जाने वाले इस आमरण अनशन के चलते इस लाचार पिता की सेहत दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है वहीं प्रशासन अभी तक इस मामले को लेकर चुप्पी साधे नजर आ रहा है। भगवती प्रसाद की मानें तो न्याय की फरियाद में किए जाने वाले इस आमरण अनशन तब तक जारी रखा जाएगा जब तक उनकी मागो को पूरा नही किया जाता। न्याय की मांग को लेकर मोक्षधाम में किया जाने वाला ये अनशन अब आवाम के लिए चर्चा का विषय बन चुका है। वहीं बेसुध प्रशासन को अभी तक लाचार पिता की फरियाद सुनने का वक्त मिलता नजर नही आ रहा है।

यह भी पढ़ें - महोबा के दो छात्र यूक्रेन से लौटे, दो फंसे, परिवारीजन चितिंत

यह भी पढ़ें - विवाह सम्बन्धी कार्यक्रम के दौरान गैस सिलेंडर फटने से हुआ गंभीर हादसा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2