निकाय चुनाव झाँसी : सपा प्रत्याशी सतीश जतारिया ने जनसंपर्क के दौरान, कही यह बड़ी बात

नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी से महापौर पद के अधिकृत प्रत्याशी.....

निकाय चुनाव झाँसी : सपा प्रत्याशी सतीश जतारिया ने जनसंपर्क के दौरान, कही यह बड़ी बात

नगर निकाय चुनाव में समाजवादी पार्टी से महापौर पद के अधिकृत प्रत्याशी पूर्व विधायक सतीश जतारिया ने एवट मार्केट, तालपुरा,  सागर गेट,  डडियापुरा, गल्ला मंडी,  नारायण धर्मशाला,  गोविंद चौराहा,  जेल चौराहा, खुशीपुरा,  नगरिया कॉलोनी,  बिपिन बिहारी इंटर कॉलेज आदि क्षेत्र में जनसंपर्क किया।

इस अवसर मे उन्होंने जनता की परेशानी को सुना और विश्वास दिलाया कि उन्हें  मूलभूत सुविधाएं मुहैया करने का वादा किया। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी पर जनता को विश्वास है,  महानगर की जनता बाहरी लाल को नकार कर सपा का मेयर बनाने जा रही है।

यह भी पढ़े- निकाय चुनाव बांदाः कौन कहां से प्रत्याशी जानिये एक नजर में

जनसंपर्क के दौरान समाजवादी पार्टी के महापौर पद से अधिकृत प्रत्याशी पूर्व विधायक सतीश जतारिया ने लोग भी जाकर उनकी समस्याओं को सुना और विश्वास दिलाया कि समाजवादी पार्टी का मेयर बनते ही उन्हें मूलभूत सुविधाओं को मुहैया कराने की कोशिश करूंगा, उन्होंने कहा कि महानगर में  लगभग 26 वर्ष पहले जिन भवनों का निर्माण हुआ वहां पर बस्ती बनी और आज भाजपा सरकार के एनजीटी विभाग ने लगभग 27 सौ भवनों को गिराने का नोटिस जारी कर दिया जो की न्यायसंगत नहीं है जब वहां के निवासियों को बिजली, पानी, की सुविधा दी गई तो फिर इस तरह उन्हें तानाशाही तरीके से गिराने का नोटिस कैसे?  उन्होंने कहा की इस परेशानी को भी हल किया जायेगा,  ग्रीन जाॅन के लिए अलग जमीन की व्यवस्था की जायेगी।

इस अवसर पर सीताराम कुशवाहा, अस्फान सिद्दीकी,  चन्द्रप्रकाश मिश्रा,  एडवोकेट चंद्रभान आदिम, राजेश यादव,  श्रीमती मीरा रायकवार, नौशाद पप्पू, नंदकिशोर पमारिया, नवाब खान, प्रेम वाल्मीकि, नासिर सलमानी,  तरुण यादव मोनू, सुनील सिंह,  संजीव साहू, राजेश यादव, सुनीता कुशवाहा,  भूपेंद्र यादव,  रईस अहमद, सुनीता कुशवाहा,  मयंक यादव,  गोपी यादव, अशरफ इकबाल, मुसर्रत जहां, हरीश वर्मा,  संदीप वर्मा, विजय ठेकेदार, धीरेंद्र सिंह सनी यादव मौजूद रहे।

यह भी पढ़े- फेसबुक मित्र के साथ मिलकर पत्नी ने ही, इंटर कॉलेज में लिपिक पति की इस वजह से कर दी हत्या

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0