गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर में हुई घटना के बाद गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा दे देना..

गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए : अखिलेश यादव
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

लखनऊ,

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि लखीमपुर में हुई घटना के बाद गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए। घटना के कई दिनों बाद भी अभी तक जांच अधूरी है और आरोपी फरार हैं।

शुक्रवार को लखनऊ से बहराइच निकलते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मीडियाकर्मियों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि लखीमपुर में जिनके साथ हादसा हुआ था, उनके परिवार से कल मिला था। जो परिवार बचराइच के हैं, उनसे मिलने जा रहा हूं। सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को जो नोटिस दी है, अब उम्मीद बढ़ी है कि पीड़ित परिवारों को न्याय मिलेगा।

यह भी पढ़ें - टीचरों की भर्ती के लिए परीक्षा में 50 प्रतिशत से कम अंक वाले अभ्यर्थियों को भी करे शामिल : इलाहाबाद हाईकोर्ट

उन्होंने कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि ये सरकार दमदार सरकार है। जो सरकार बड़े-बड़े विज्ञापन देती है, ऐसी दमदार सरकार को गरीबों के साथ खड़ा होना चाहिए। समन भेजना खाना पूर्ति करना है। सुप्रीम कोर्ट के बाद कुछ सरकार जागी है। हमें उम्मीद हैं न्याय मिलेगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार को चाहिए कि फरार आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करायें, जिससे कानून व्यवस्था पर विश्वास बना रहे। समाजवादी पार्टी की मुख्य रुप से मांग है कि लखीमपुर घटना के बाद गृह राज्यमंत्री को इस्तीफा दे देना ही चाहिए।

यह भी पढ़ें - गरीबों के लिए डिजिटल तरीकों से रोजगार के अवसरों को बढ़ाने पर चर्चा

यह भी पढ़ें - राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म 'हम दो हमारे दो' का मजेदार टीजर जारी

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0