बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मार्शल आर्ट शिविर शुरू 

श्रेया आकर्ष इंस्टीट्यूट बांदा के तत्वाधान में साप्ताहिक मार्शल आर्ट प्रशिक्षण शुरू किया गया जिसमें संस्थान में ही बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से मार्शल आर्ट के गुर सिखाए गए।

बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए मार्शल आर्ट शिविर शुरू 
मार्शल आर्ट प्रशिक्षण करती बालिकाएं

श्रेया आकर्ष इंस्टीट्यूट बांदा के तत्वाधान में साप्ताहिक मार्शल आर्ट प्रशिक्षण शुरू किया गया। जिसमें संस्थान में ही बालिकाओं को आत्मनिर्भर बनाने के उद्देश्य से मार्शल आर्ट के गुर सिखाए गए।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को 2022 तक तैयार करने की कवायद तेज

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की वंदना, ईश वंदना से हुआ। जिसका भावपूर्ण प्रस्तुति करण कु. शिवानी जागृति गुप्ता ने की।

इस मौके पर श्रेया आकर्ष  इंस्टीट्यूट की निर्देशिका श्रीमती अंजू रानी दमेले ने अतिथियों का स्वागत सत्कार करते हुए बताया कि आजकल के दौर में प्रत्येक बालिका को आत्मरक्षा के गुर सीखने चाहिए ताकि मुश्किल की घड़ी में वह अपनी रक्षा कर सकें।

यह भी पढ़ें - फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग, बाँदा सदर विद्यायक प्रकाश द्विवेदी के गाँव खुरहंड में भी हुई

मुख्य अतिथि डॉक्टर शबाना रफीक ने सभी छात्राओं को अपनी प्रतिभा निखारने संवारने तथा शैक्षणिक गतिविधियों में सहभागिता की नसीहत दी। जेपी यादव व संजय निगम अकेला ने कार्यक्रम की सफलता के लिए संस्थान की सेवाओं का उल्लेख किया। इस अवसर पर दीनदयाल सोनी, अनुराग चंदेरिया ,नीरज निगम ,पुष्पेंद्र विश्वकर्मा, दिलशाद खान, कैलाश ,सत्यनारायण, दीप, मधु गुप्ता,दीपाली आदि सैकड़ों छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पखवाड़े में किया गया।

यह भी पढ़ें - बाँदा : सिद्धेश्वर पहाड़ी और ग्राम जौरही में कुछ इस तरह हुई भोजपुरी फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0