मप्रः महाभारत में श्रीकृष्ण ने पुलिस कमिश्नर से की अपनी आईएएस पत्नी की शिकायत

प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज का अपनी आईएएस पत्नी स्मिता घाटे भारद्वाज...

मप्रः महाभारत में श्रीकृष्ण ने पुलिस कमिश्नर से की अपनी आईएएस पत्नी की शिकायत

बोले- बेटियों से चार साल से नहीं मिला

भोपाल। प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नितीश भारद्वाज का अपनी आईएएस पत्नी स्मिता घाटे भारद्वाज से चल रहा विवाद भोपाल पुलिस कमिश्नर तक पहुंच गया है। नीतीश भारद्वाज ने अपनी पत्नी पर बेटियों से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को शिकायत सौंपी है, जिसकी जांच एडीसीपी जोन-3 शालिनी दीक्षित को सौंपी गई है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस जांच होने का हवाला दे रही है।

यह भी पढ़े : उत्तर प्रदेश से भाजपा के इन सात उम्मीदवारों ने किया राज्यसभा के लिए नामांकन

जानकारी के अनुसार, अभिनेता नीतिश भारद्वाज ने बुधवार को भोपाल पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा को सौंपी शिकायत में अपनी पत्नी स्मिता भारद्वाज पर दोनों बेटियों से चार साल से नहीं मिलने देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि बेटियों को पहले भोपाल और अब ऊंटी के बोर्डिंग स्कूल से बेटियों का दाखिला निरस्त कराकर किसी अन्यत्र स्थान पर पढ़ने भेज दिया गया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि अदालत ने बेटियों से मिलने की अनुमति दी है, बावजूद इसके स्मिता भारद्वाज उन्हें अपनी दोनों बेटियों से मिलने नहीं दे रही हैं। वर्तमान में दोनों बेटियां कहां हैं और किस परिस्थिति में हैं, इसकी कोई जानकारी भी नहीं दे रही है। नीतिश ने शिकायत में कहा है कि आईएएस स्मिता भारद्वाज मेरे खिलाफ दोनों बेटियों को भड़का रही हैं। मुझे मेरी बेटियों से मिलवाया जाए।

यह भी पढ़े : Chitrakoot Update : बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के दौरान हुए विस्फोट में बच्चे समेत चार की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के दिए निर्देश

गौरतलब है कि नीतिश भारद्वाज को मुंबई फैमिली कोर्ट ने आदेश दिया है कि नीतिश भारद्वाज अपनी दोनों बेटियों से मिल सकते हैं। ज्ञात हो कि दोनों बेटियों स्मिता भारद्वाज के साथ रहती हैं। स्मिला भारद्वाज मप्र कैडर की 1992 बैच की आईएएस अधिकारी हैं और वर्तमान में अपर मुख्य सचिव खेल एवं युवक कल्याण विभाग और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के पद पर पदस्थ हैं।

यह भी पढ़े : चित्रकूट विस्फोट के बाद बांदा में होने वाला बुंदेलखंड गौरव महोत्सव स्थगित

दरअसल, स्मिता भारद्वाज 1992 बैच की आईएस अधिकारी हैं और वर्ष 2009 में नीतिश भारद्वाज के साथ उनकी शादी हुई थी। उनके दो बेटियां हैं। दोनों पढ़ाई करती हैं। 2019 में मुंबई की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी गई। नीतिश का तर्क है कि सितंबर 2021 से बेटियों से स्मिता बात नहीं करा रही हैं। इतना ही नहीं न तो फोन रिसीव करतीं, वॉट्सएप पर भी ब्लॉक कर दिया और ई-मेल का भी कोई रिस्पांस नहीं मिलता है।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0