झांसी के सिविल हॉस्पिटल की पानी की टंकी में मिली छिपकली

जिला अस्पताल की पानी की टंकी में मरी हुई छिपकली मिलने के बाद सोमवार को कांगे्रस ने विरोध जताते..

झांसी के सिविल हॉस्पिटल की पानी की टंकी में मिली छिपकली
फाइल फोटो

अरविन्द वशिष्ठ बोले,जिला चिकित्सालय में भारी अव्यवस्था  

जिला अस्पताल की पानी की टंकी में मरी हुई छिपकली मिलने के बाद सोमवार को कांगे्रस ने विरोध जताते हुए सीएमएस का घेराव किया। कांग्रेस का एक प्रतिनिधि मंडल ने सीएमएस से शिकायत करते हुए मामले की जांच कराकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल सोमवार को जिला अस्पताल के सीएमएस के के गुप्ता से मिला।

यह भी पढ़ें - Myntra के लोगो के बाद, अब लोगों ने इन कंपनियों के लोगो में भी पायी अश्लीलता

कहा कि जिला चिकित्सालय की पानी की टंकी में छिपकली मिली है। ये चिकित्सालय प्रबंधन की घोर लापरवाही है। यह कोई साधारण बात नहीं है। गंदे पानी के संक्रमण से कई बीमारियां फैलती हैं। हो सकता है कई लोग इसके शिकार भी हुए हो। इस घोर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। 

साथ ही उन्होंने कहा कि चिकित्सालय में आंख बनवाने बाले मरीजों को बाहर से दवाई लेने के लिए बाध्य किया जाता है जबकि उनका ऑपरेशन निशुल्क है।

यह भी पढ़ें - बाँदा : अनशनकारी दंपत्ति के साथ पुलिस ने की बर्बरता

इसकी जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए। सीएमएस के के गुप्ता ने कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल की बात को गंभीरता से लेते हुए दोषियों पर कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। 

कहा कि, किसी ने शरारत के तहत पानी में छिपकली डाल दी होगी। प्रतिनिधि मंडल ने शरारती तत्व के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में राजेंद्र रेजा, अरविंद, बबलू, अनवर अली,बृजेश नामदेव, हैदर अली,व सचिन श्रीवास आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट धाम मण्डल में 5403 पुरातन छात्रों का सम्मान

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw contest

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0