ललितपुरः एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा, किसान से लिए जा रहे थे 8 हजार रुपए

ललितपुर में एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल को रंगे हाथों रिश्वत लेते  पकड़ लिया । किसान द्वारा की गयी शिकायत पर...

ललितपुरः एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा, किसान से लिए जा रहे थे 8 हजार रुपए

 ललितपुर में एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल को रंगे हाथों रिश्वत लेते  पकड़ लिया । किसान द्वारा की गयी शिकायत पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को 8 हज़ार की रिश्वत लेते हुए पकड़ा है । लेखपाल के खिलाफ सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लखनऊ ले जाने की कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा था ।

यह भी पढ़ें - रेलवे द्वारा श्री हनुमान मंदिर को हटाने की नोटिस पर हिंदू संगठन भड़के

ललितपुर में आज सोमवार को एंटी करप्शन झांसी की टीम ने एक लेखपाल को 15 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। जानकारी के अनुसार लेखपाल आशुतोष जैन पुत्र अशोक कुमार कोतवाली सदर के मोहल्ला नईबस्ती आदिनाथ मन्दिर के पास  का रहने वाला है। इस समय वह पांली तहसील के ग्राम बालाबेहट में लेखपाल के पद पर तैनात है। उसके खिलाफ कुछ दिनों पहले ग्राम बालाबेहट के मजरा डारा निवासी किसान कल्याण सिंह  ने एंटी करप्शन टीम को शिकायत की थी।

यह भी पढ़ें - सागर से महोबा, कबरई होकर कानपुर तक इकोनॉमिक कॉरिडोर का होगा निर्माण, देखें यहां

किसान कल्याण सिंह द्वारा की गयी शिकायत के अनुसार उसके गेंहू के खेत से सड़क निकलनी है । सड़क को उसके खेत से नहीं निकालने के एवज में  लेखपाल आशुतोष जैन द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी । किसान कल्याण सिंह ने इसकी शिकायत  एंटी करप्शन टीम से कर दी। लेखपाल आशुतोष जैन को एंटी करप्शन टीम ने कोतवाली सदर क्षेत्र के स्टेशन रोड आकाश होटल के पास से  आज लेखपाल को किसान कल्याण सिंह  से रिश्वत लेते पकड़ लिया गया। रिश्वत में टीम को 8 हज़ार रुपये मिले हैं। कोतवाली सदर में लेखपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज  जाने के बाद लखनऊ ले जाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई थी । 

यह भी पढ़ें - पत्रकारों पर दर्ज रंगदारी के मुकदमे कहीं षड्यंत्र तो नहीं?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0