ललितपुरः रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही महिला पर सिरफिरे इस वजह से चाकू से किया  हमला 

ललितपुर रेलवे स्टेशन पर एक सिरफिरे आशिक ने महिला पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया । महिला को गम्भीर...

ललितपुरः रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतरते ही महिला पर सिरफिरे इस वजह से चाकू से किया  हमला 

 ललितपुर रेलवे स्टेशन पर एक सिरफिरे आशिक ने महिला पर चाकू से कई वार कर घायल कर दिया । महिला को गम्भीर घायल अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं आरोपी युवक को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया । आरोपी युवक भोपाल से महिला का पीछा कर ट्रेन से ललितपुर पहुंचा था और महिला के ट्रेन से उतरते ही चाकू से हमला कर दिया । 

यह भी पढ़ें-संपर्क क्रांति ट्रेन के एसी कोच से महिला यात्री का, तीन लाख रुपये से भरा बैग चोरी

कोतवाली सदर अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी 40 वर्षीय एक महिला मध्य प्रदेश के भोपाल से सब्जी खरीदकर ललितपुर में बेंचने का काम करती है। बुधवार को वह सचखंड ट्रेन से भोपाल से सब्जी लेकर एक अन्य महिला के साथ ललितपुर स्टेशन पर सुबह 5,15 बजे उतरी थी , तभी भोपाल जिले  के न्यू आरिफ नगर बेरासिया रोड थाना गौतम नगर गली नम्बर 24 निवासी सलीम कुरैशी पुत्र साबिर अली आया और महिला के पेट में चाकू से कई वार कर दिए। महिला के पेट में दो व पैर में तीन चाकू लगे । आस पास खड़े लोगों ने घटना देखी तो तत्काल वह बचाने दौड़े और भाग रहे आरोपी को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही आरपीएफ व जीआरपी कर्मी मौके पर पहुंचे और घायल महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया । 

यह भी पढ़ें- बांदाःपहले सरकारी किताबें, अब 108 की चार एंबुलेंस पहुंची कबाड़ की दुकान में 

घायल महिला ने बताया कि वह भोपाल से सब्जी कर ललितपुर लाकर बेंचने का काम करती है।   भोपाल निवासी टैक्सी चालक उसको एक महीने से परेशान कर रहा था। उसके साथ छेड़खानी करता था और जबरन अपने साथ चलने के लिए दबाब बना रहा था। उसने इसी शिकायत भोपाल पुलिस में व युवक के परिजनों से की थी। पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की ।  
क्षेत्राधिकारी जीआरपी नईम खान मंसूरी ने बताया कि आरोपी युवक पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है । 
यह भी पढ़ें- ये युवक प्रदेश के जल शक्ति राज्य मंत्री, रामकेश निषाद को कर रहा था ब्लैकमेल

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0