यात्रीगण कृपया ध्यान दें : खजुराहो बाया बांदा कानपुर पैसेंजर फिर से हो रही है शुरू

वैश्विक महामारी वैश्विक महामारी कोरोना के कारण बड़ी संख्या में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था। इनमें खजुराहो वाया बांदा..

यात्रीगण कृपया ध्यान दें : खजुराहो बाया बांदा कानपुर पैसेंजर फिर से हो रही है शुरू
फाइल फोटो

वैश्विक महामारी वैश्विक महामारी कोरोना के कारण बड़ी संख्या में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था। इनमें खजुराहो वाया बांदा कानपुर पैसेंजर का संचालन भी बंद हो गया था। इस ट्रेन के बंद हो जाने से कानपुर महोबा और खजुराहो का सफर करने वाले यात्रियों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब रेलवे ने इस ट्रेन के संचालन का फिर निर्णय लिया है और यह ट्रेन 2 मई से रेलवे ट्रैक पर नजर आएगी। 

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे : केन नदी में बनने वाला लम्बा पुल पर चढ़ा गर्डर, युद्ध स्तर पर चल रहा काम

यह ट्रेन कानपुर सेंट्रल से पहले की तरह शाम को  4.20 बजे  रवाना होगी और गोविंदपुरी भीमसेन सीढीइटारा, कटारा रोड, पतारा घाटमपुर, डोहरू, हमीरपुर रोड दप सौरा, यमुना साउथ बैंक, भरुआ  सुमेरपुर, इंगोहटा, रागौल, इंगोहटा, इचोली, खरार जंक्शन होते हुए बांदा रात में लगभग 8 बजे पहुंचेगी और यहां से रवाना होकर खैरार जंक्शन मटौंध, कबरई, बारीपुरा, महोबा चितरौली, रगोली, सिंहपुर, राजनगर  और रात में 11 बजे खजुराहो पहुंचेगी।

अगले दिन यही ट्रेन सुबह 4.05 पर खजुराहो से रवाना होगी और इसी रूट से वापस कानपुर जाएगी बांदा यह ट्रेन सुबह 6.45 पर आएगी 7.5  बजे रवाना होगी यह ट्रेन दोपहर 10.40 पर कानपुर पहुंचेगी। स्टेशन मास्टर बांदा श्री कृष्ण  कुशवाहा ने बताया कि यह ट्रेन पूर्व की भांति अपने निर्धारित समय पर 2 मई से चलेगी इस ट्रेन के चलने से यात्रियों को बहुत राहत मिलेगी।

ये खबर आपको अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर कीजियेगा। या कोई सुझाव हो तो कमेंट बॉक्स पर कमेंट भी कीजिये।

रेलवे की अन्य लेटेस्ट अपडेट के लिए देखते रहिये इस वेबसाइट bundelkhandnews.com को।

यह भी पढ़ें - बाँदा : बनकर तैयार हो गया औगासी पुल, अब लोगों को उद्घाटन का इंतजार

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
1
wow
2