मासूम आरजू डूबने लगी, तो उसे बचाने में विटोला दौडी और फिर ---!

जनपद बांदा में पांच दिन के अंदर चार मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई ताजा घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम थरथुआ में हुई जहां जानवरों को पानी पिलाने गए दो मासूम बच्चे पैर फिसलने से तालाब में समा गए।

मासूम आरजू डूबने लगी, तो उसे बचाने में विटोला दौडी और फिर ---!


जनपद बांदा में पांच दिन के अंदर चार मासूम बच्चों की डूबने से मौत हो गई ।ताजा घटना बबेरू कोतवाली क्षेत्र के ग्राम थरथुआ में हुई जहां जानवरों को पानी पिलाने गए दो मासूम बच्चे पैर फिसलने से तालाब में समा गए और दोनों की मौत हो गई।जिससे दोनों की डूबकर मौत हो गई, मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया।

घटना बबेरु कोतवाली क्षेत्र के थरथुवा गांव की है। जहां पर आरजू(08) पुत्री अनिल कुमार व  बीटोला (11) पुत्री सूरजभान  निवासी चरका यह दोनों जानवरों को पानी पिलाने के लिए तलाब पर गई हुई थी। तभी 8 वर्षीय आरजू का पैर फिसल गया । जिसको बचाने के लिए बीटोला देवी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। जिससे बीटोला भी तालाब के गहरे पानी पर चली गई और दोनों बच्चियों की डूबकर मौत हो गई। जैसे ही वहां पर लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने तुरंत दोनों बच्चियों को निकालकर बबेरु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों ने देखते ही दोनों बच्चियों को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया, वहीं सूचना मिलते ही  क्षेत्रीय पूर्व विधायक विशंभर सिंह यादव व वर्तमान विधायक चन्द्रपाल कुशवाहा ने परिवार के लोगो से मिलकर सांत्वना दिया। इस बीच परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया हैं।


इससे पहले बिसंडा थाना क्षेत्र के पवई गांव में मंगलवार को दो बच्चें  शिवम सिंह (11) पुत्र श्याम सिंह एवं और छोटू ( 8)  पुत्र प्रमोद विश्वकर्मा अपनी अपनी भैंस लेकर गांव के बाहर चराने गए थे। कुछ दूर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे की रोड बन रही है जिसमें एक बड़ा का गड्ढा था उसी के पास भैंस चरा रहे थे अचानक उनका पैर फिसलने के कारण उस गड्ढे में दोनों बच्चे समा गए थे दोनों दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत  हो गई थी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0