बांदा में सरेशाम दवा कारोबारियों की गाड़ी का शीशा तोड़ लूटपाट

 शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके रामलीला मैदान के बाहर खड़ी एक कार का शीशा तोड़कर कार के अन्दर रखे तीन बैग लूट ..

बांदा में सरेशाम दवा कारोबारियों की गाड़ी का शीशा तोड़ लूटपाट
दवा कारोबारि

शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके रामलीला मैदान के बाहर खड़ी एक कार का शीशा तोड़कर कार के अन्दर रखे तीन बैग लूट लिए गए। इनमें दो लैपटॉप व पचास हजार रुपए नगद थे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

ग्लेनमार्क फार्मास्यूटकल्स के कर्मचारी रजनीश द्विवेदी (लखनऊ) शुक्रवार को दिन में करीब 4 बजे अपने 2 सहकर्मियों आशुतोष शुक्ला और अनुराग द्विवेदी के साथ अपनी कार में शहर के रामलीला मैदान के पास स्थित होटल में लंच करने आए थे। कार के शीशे बंद कर तीनों होटल चले गए।

यह भी पढ़ें - उप्र : काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस सहित इन ट्रेनों का एक अक्टूबर से बदलेगा समय, जल्दी देखिये

खाना खाकर मात्र पन्द्रह-बीस मिनट में वापस लौटे तो उनकी गाड़ी का शीशा टूटा हुआ था। यह देखकर जब गाड़ी के अन्दर देखा गया तो गाड़ी से तीन बैग गायब थे। जिसमें पचास हजार नगद, दो लैपटॉप व जरूरी कागजात थे।

भुक्तभोगी कारोबारी रजनीश ने बताया कि घटना के तुरन्त बाद सीसी टीवी कैमरे देखे गए। जिसमें तीन युवक कार की रेकी करते दिखाई पड़ रहे हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। तो पुलिस ने भी सीसी टीवी कैमरे खंगाले। लेकिन इसके बाद पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की हालांकि घटना की जानकारी जब आईजी को दी गई तो उन्होंने कोतवाली में तहरीर देने की बात कही है।

यह भी पढ़ें - बांदा झांसी पैसेंजर मेमू रैक पर चलेगी, रेलवे ने दी हरी झण्डी

इस बीच सीओ सिटी आरके सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस ने इस मामले में अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है। बताते चलें कि दो वर्ष पूर्व इसी तरह की एक बड़ी घटना को गिरोह ने अंजाम दिया था। जिसमें लगभग दो लाख रुपए की लूट हुई थी।

यह भी पढ़ें - गुजरात से कानपुर आ रही पहली प्रोटोटाइप मेट्रो ट्रेन, जनवरी 2022 में जनता को मिलेगी सौगात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0