मध्य प्रदेश के 15 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट इन जिलों में होगी बारिश 

मध्य प्रदेश मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में अभी लगातार 27 अगस्त तक बारिश का दौर जारी रहेगा। प्रदेश में अभी तीन वेदर सिस्टम सक्रिय होने से आने वाले 24 घंटे में मध्यम व भारी ...

मध्य प्रदेश के 15 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट इन जिलों में होगी बारिश 


मध्य प्रदेश मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में अभी लगातार 27 अगस्त तक बारिश का दौर जारी रहेगा। प्रदेश में अभी तीन वेदर सिस्टम सक्रिय होने से आने वाले 24 घंटे में मध्यम व भारी बारिश के संकेत हैं। प्रदेश के 15 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मध्य प्रदेश में मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे में वेदर सिस्टम कमजोर होकर साइक्लोनिक सर्कुलेशन में बदल जाएगा जिससे उत्तरी मध्य प्रदेश में असर रहेगा और दक्षिण हिस्से में बारिश में कमी आएगी। 

यह भी पढ़ें-पहली बार आज सचमुच चांद हंसेगा और तारे भी खिलेंगे

एमपी मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे में सिंगरौली, सीधी, रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, पन्ना और छतरपुर में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है। सिंगरौली, सीधी, रीवा, सतना, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, पन्ना और छतरपुर में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है।भोपाल, रायसेन, नर्मदापुरम, दतिया, भिंड, कटनी, जबलपुर, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, बालाघाट, दमोह, सागर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में हल्की बारिश हो सकती है। रीवा, सागर-शहडोल संभाग और इनसे लगे जिलों में बुधवार को बारिश का दौर जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें-बांदाःअब गुप्त वंश के महापुरुषों की, प्रमुख चौराहों में प्रतिमाएं स्थापित करने की मांग

एमपी मौसम विभाग ने श्योपुर कलां, उमरिया, पन्ना, सतना, अनूपपुर, सीधी, शहडोल, डिंडोरी, दमोह और छतरपुर में मध्यम से भारी बारिश की संभावना जताई है। मुरैना, भिण्ड, राजगढ, हरदा, नीमच, देवास, सिवनी, मंदसौर, रायसेन, सीहोर, मंडला, बालाधाट, सागर, टीकमगढ़ और निवाड़ी में गरज चमक की संभावना जताई है। अगले 24 घंटे के दौरान ग्वालियर संभाग में हल्की से मध्यम और चंबल संभाग में मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। इंदौर और जबलपुर सहित संभाग के आस-पास के जिलों में कहीं-कहीं बौछार हो सकती है।

यह भी पढ़ें-20 देशों के मेहमानों के लिए सजाया जा रहा है खजुराहो 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0