हमीरपुर: अवैध असलहे की फैक्ट्री में छापेमारी, भारी मात्रा में असलहे बरामद

जरिया थाना क्षेत्र के अतरौली गांव के बाहर नलकूप में गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर अवैध..

हमीरपुर: अवैध असलहे की फैक्ट्री में छापेमारी, भारी मात्रा में असलहे बरामद

असलहे बनाने के उपकरणों के साथ एक आरोपित युवक गिरफ्तार   

जरिया थाना क्षेत्र के अतरौली गांव के बाहर नलकूप में गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर अवैध असलहे की एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध असलहे और असलहे बनाने के उपकरण बरामद करते हुए एक आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें - झांसी: शर्मसार हुई खाकी, पीआरडी के जवान ने जबरन पति को छोड़ उसकी पत्नी को ले जाकर किया बलात्कार।

बता दें कि जरिया क्षेत्र के धगवां गांव में एक पार्टी के दौरान नाच गाना चल रहा था तभी महेश पुत्र रतन सिंह अहिरवार नशे में धुत होकर स्टेज में पहुंचकर अवैध असलहा लहराते हुए डांस करने लगा।

एक युवक के पास चार असलहे के बारे में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कल ही महेश को अवैध असलहा तीन सौ पन्द्रह बोर व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि इस मामले की गहराई से छानबीन करते हुए आजतक ठिकाने तक पहुंच गयी जहां नलकूप में अवैध असलहे की फैक्ट्री चल रही थी।

यह भी पढ़ें - पंचायत चुनाव की घोषणा होते ही बाँदा में हुआ खूनी संघर्ष

चंदौत पुलिस चौकी प्रभारी प्रभुराज सिंह के नेतृत्व में उपनिरीक्षक दारा सिंह ने प्रिन्स कुमार, वेद प्रकाश, विपिन निषाद और अनिल कुमार राजपूत आदि सिपाहियों के साथ अतरौली गांव निवासी मयिद्दीन के नलकूप में छापेमारी कर पुरैनी गांव निवासी राहुल पाल पुत्र भगवानदास को अवैध रूप से गिरफ्तार किया।

बारह बोर व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। छापेमारी में हिस्ट्रीशीटर सतेन्द्र पुत्र प्रजापत राजपूत मौके से भाग निकला। पुलिस ने नलकूप के अंदर से एक तमंचा देशी बारह, दो कारतूस, दो अवैध तमंचा तीन सौ पन्द्रह बोर, एक तमंचा (मूल रूप से) देशी बारह, एक अर्द्धनिर्मित तमंचा, दो बदमाश तीन सौ पन्द्रह बोर, तीन खोखा कारतूस और अवैध असलहा। बनाने के उपकरण बरामद किए है। चैकी प्रभारी ने बताया कि अवैध असलहा की फैक्ट्री में छापेमारी के दौैरान फरार हिस्ट्रीशीटर अपराधी की तलाश करायी जा रही है।

यह भी पढ़ें - पढ़ाई के साथ पाॅकेट खर्च मुहैया कराने वाला पहला विवि बना ‘लखनऊ विश्वविद्यालय’

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0