हमीरपुरः  इस खूनी हाईवे पर एक बच्ची समेेत तीन के लहू से सडक लाल 

हमीरपुर खूनी हाईवे के नाम से मशहूर हो चुका नेशनल हाईवे 34 एक बार फिर से मासूमों के लहू से लाल हो गया जब एक...

हमीरपुरः  इस खूनी हाईवे पर एक बच्ची समेेत तीन के लहू से सडक लाल 

खूनी हाईवे के नाम से मशहूर हो चुका नेशनल हाईवे 34 एक बार फिर से मासूमों के लहू से लाल हो गया जब एक ट्रक ने बाईक सवारो को रौंद दिया जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्ची को गंभीर हालत में सदर अस्पताल के लिए भेजा गया। जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया उसके बाद क्षेत्राधिकारी के स्पीड ब्रेकर बनवाने के आश्वासन के बाद जाम खोला।

यह भी पढ़ें- बांदाः इस दामाद ने हद कर दी, अपनी सास को भी नही छोडा

मौदहा कोतवाली क्षेत्र से निकलने वाले नेशनल हाईवे 34 पर नरायच गांव में कानपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाईक सवारो को रौंद दिया।जिसमें महोबा जनपद के खरेला थाना क्षेत्र के ग्राम सलुहा निवासी सुनील कुमार अहिरवार(25)पुत्र प्रताप अहिरवार, विनोद(21)पुत्र रामकृपाल की मौत हो गई।जबकि बाईक में बैठी युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे आनन फानन में इलाज के लिए कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।जहाँ युवती की सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जबकि मृतका लडकी कौन है इसकी जानकारी परिजनों को नहीं है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व महिलाओं ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया। राजमार्ग के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारे लगा गई। सूचना पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी हेमंत कुमार मिश्रा और क्षेत्राधिकारी विवेक यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और इस घटना से आक्रोशित लोगों को समझा बुझा किसी तरह जाम खुलवाया। जबकि ट्रक को खन्ना पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- अडानी ग्रुप की कम्पनी में KCNIT Pvt.I.T.I. के 32 छात्र छात्राओं का चयन 

 मृतक सुनील शादीशुदा और एक डेढ़ साल की बच्ची का पिता था। जबकि विनोद की अभी शादी नहीं हुई थी दोनों दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे वह एक सप्ताह पूर्वी दिल्ली से गाँव लौटे थे। मृतक के भाई राकेश कुमार ने बताया कि वह लोग कहां गए थे उन्हें कोई जानकारी नहीं है। घटना में घायल युवती का नाम अर्चना अहिरवार पुत्री बलदेव अहिरवार निवासी रागौल बताया जा रहा है। इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी विवेक यादव ने बताया कि नरायच में ट्रक की टक्कर से दो बाईक सवारो की मौत हुई है और ट्रक चालक को ट्रक सहित खन्ना पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। 
-आदित्य त्रिपाठी

यह भी पढ़ें- नाबालिग के साथ दूसरी शादी रचाने जा रहा था युवक, तभी पहली पत्नी मंडप में जा धमकी 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0