लड़की को अगवाकर मौत के घाट उतारा, मध्य प्रदेश के जंगल में फेंकी लाश

एक लड़की को अगवा कर मध्यप्रदेश ले जाकर बेरहमी से हत्या कर दी और उसका शव जंगल में फेंक दिया गया। इस सनसनीखेज...

लड़की को अगवाकर मौत के घाट उतारा, मध्य प्रदेश के जंगल में फेंकी लाश

हमीरपुर

एक लड़की को अगवा कर मध्यप्रदेश ले जाकर बेरहमी से हत्या कर दी और उसका शव जंगल में फेंक दिया गया। इस सनसनीखेज वारदात को लेकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका हरियाणा में एक कम्पनी में नौकरी करती थी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे से झांसी भी जुड़ेगा, दिल्ली और लखनऊ से जुड़ने का मिलेगा नया रास्ता

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की लड़की हरियाणा में एक कम्पनी में नौकरी करती थी। ये छुट्टी पर अपने गांव कुछ दिन पहले आई थी। ये दो भाई दो बहनों में सबसे छोटी थी। बताते हैं कि तीन दिन पहले ये लड़की अचानक लापता हो गई। जिसकी परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। स्थानीय पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की। परिजन अपनी बेटी की लगातार तलाश करते रहे। इस बीच लड़की का शव पड़ोसी राज्य एमपी के सतना जिले के बरौंधा थाना क्षेत्र के जंगलों में पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री सूक्ष्म खाद्य उद्योग उन्नयन योजना देगी, युवाओं के सपनों को पंख

होमगार्ड का बेटा गिरफ्तार

वहां की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल के पास से बरामद मोबाइल से शव की शिनाख्त कर इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर वहां की पुलिस छापेमारी कर होमगार्ड के पुत्र प्रमोद साहू को गिरफ्तार कर सतना ले गई है। मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर हेमंत मिश्रा ने बताया कि नवयुवती हरियाणा में नौकरी करती थी। वह दो पहले अपने गांव आई थी। वह स्वेच्छा अपने ही गांव के एक युवक के साथ गई थी। बताया कि वह युवक के साथ सतना के जंगल चली गई थी। वहां इन दोनों में झगड़ा हो गया और युवक ने उसकी वहीं हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें - बसपा के पूर्व मंत्री रतनलाल अहिरवार ने छोड़ी पार्टी, थाम सकते है भाजपा का दामन

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0