युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक आरोपी को ग्रामीणों से पकड कऱ किया पुलिस के हवाले

महोबा के खन्ना थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शोर-शराबा सुनकर...

युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक आरोपी को ग्रामीणों से पकड कऱ किया पुलिस के हवाले

महोबा : के खन्ना थाना क्षेत्र में एक 19 वर्षीय युवती को बंधक बनाकर सामुहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने भाग रहे एक आरोपी को पकड़कर बेरहमी से पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की है।

यह भी पढ़ें - निर्भया फंड की मदद से बांदा सहित, इन 14 रेलवे स्टेशनों में आधुनिक कैमरे लगेंगे

महोबा जिले के खन्ना थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम में शौचक्रिया के लिए गई युवती को तीन लोगों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस के द्वारा घटनास्थल पहुंच जांच की गयी। पीड़िता के परिजन ने तीन लोगों के खिलाफ खन्ना थाने में तहरीर दी है। 

यह भी पढ़ें - देवी भक्तों ने मर्यादा को किया तार तार, शराब के नशे में कही हंगामा, कहीं सिर फुटौव्वल

प्राप्त जानकारी अनुसार एक गांव निवासी 19 वर्षीय युवती बुधवार की शाम करीब सात बजे शौचक्रिया के लिए खेतों की ओर गई थी। तभी गांव के अमृत सरोवर के पास तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और खींचकर पास में बने एक कमरे में ले गए। जहां तीनों ने दुष्कर्म किया। शोर-शराबा सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने भाग रहे एक आरोपी पकड़कर बेरहमी से पीटा।

यह भी पढ़ें शस्त्रपूजन के बाद बेदी ने क्यों कहा हर हिंदू को अपने घर में हथियार रखने चाहिए

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष राधेश्याम वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। थानाध्यक्ष का कहना है कि पीड़िता के पिता की तहरीर मिली है और जांच कराई जा रही है। पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए महिला जिला अस्पताल महोबा भेजा गया है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0