सामने से पत्थर मारकर दोस्तों ने ही की थी शराब ठेकेदार की हत्या

विगत सप्ताह बण्डा में हुई शराब ठेकेदार रवि राजा परिहार की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को पूरे हत्याकांड का...

सामने से पत्थर मारकर दोस्तों ने ही की थी शराब ठेकेदार की हत्या

सागर

विगत सप्ताह बण्डा में हुई शराब ठेकेदार रवि राजा परिहार की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को पूरे हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने बताया कि वारदात में न किसी गाड़ी ने पीछा किया और न ही पथराव हुआ था। पूरी वारदात शराब ठेकेदार के दो दोस्तों ने की थी। आरोपियों ने साक्ष्य छिपाने की भी कोशिश की और झूठी कहानियां गढ़ीं लेकिन अंत में वे पकड़े गए। वारदात का प्रमुख कारण 6 लाख का लेनदेन व शराब को लेकर हुआ विवाद था।

यह भी पढ़ें - यूपी का पहला ग्लास स्‍काईवॉक चित्रकूट में बनेगा, जानिये इसकी विेशेषता

एसडीओपी शिखा सोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के दोस्त विक्रम सिंह निवासी ततरवारा एंव रवि यादव निवासी रामनगर जिला छतरपुर द्वारा हत्या की वारदात की गई थी। दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। आरोपी विक्रम सिंह एंव रवि यादव ने पुलिस को बताया है कि दिनांक 29-30 नवंबर की दरमियानी रात्रि में विक्रम सिंह द्वारा मृतक रविराजा का शराब को लेकर विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें - कैसे चलेगा बिजली विभाग, 6 जिलों के 470 करोड़ बकाया

विक्रम को मृतक के 06 लाख रूपये भी देने थे। इन्ही विवादों के कारण विक्रम सिंह द्वारा जान से मारने की नियत से स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक यूपी 92 एफ 2447 में वाहन चालक की सीट पर बैठे होने पर सामने से पत्थर मारा गया तो मृतक की दाहिने तरफ सिर पर लगा, जिससे रवि राजा मौके पर ही लहुलुहान हो गया। हालत गंभीर थी, उसे बीएमसी सागर लाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। रविराजा की मौत के बाद उसका साथी रवि यादव और विक्रम सिंह बीएमसी से ही फरार हो गए थे।

यह भी पढ़ें - आवासीय विद्यालय के हॉस्टल से हाई स्कूल का एक छात्र गायब, पड़ोस की लड़की भी हुई नदारद

पुलिस द्वारा उक्त आरोपी विक्रम सिंह पिता चालीराजा राजपूत निवासी ततरवारा एवं रवि यादव पिता मुन्ना यादव के विरुद्ध धारा 302 का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है। वहाँ से उन्हें जेल भेजा गया हैै।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0