पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा रेल हादसा पीड़ितों से मिले

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने वीरभूमि पहुंचकर उड़ीसा में हुए रेल हादसे में प्रभावित हुए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर उनके आंसू पोछे। अस्पातल जाकर घायलों का ..

पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा रेल हादसा पीड़ितों से मिले

पीड़ितों को केन्द्र सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता तत्काल उपलब्ध कराना भी सुनिश्चित किया

वीरभूमि, उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने वीरभूमि पहुंचकर उड़ीसा में हुए रेल हादसे में प्रभावित हुए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर उनके आंसू पोछे। अस्पातल जाकर घायलों का हाल जाना और पीड़ितों को केन्द्र सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता तत्काल उपलब्ध हो, इसके लिए केंद्र सरकार एवं रेलवे विभाग के कई अधिकारियों से वार्ता की।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा स्वयं पहुंचकर सहायता कार्यों की समीक्षा करना पीड़ितों के लिए त्वरित राहत देने वाला है। इस घटना को दुखद बताते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की ओर से प्रभावितों को मदद पहुंचाने में कोई कोर कसर नहीं रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें-  विजय कुमार को यूपी का कार्यवाहक डीजीपी बनाया गया

भाजपा के महासम्पर्क अभियान में भाग लेने वर्धमान पहुंचे डॉ. शर्मा ने हादसे की खबर के बाद आज का कार्यक्रम निरस्त करने के साथ ही रेल हादसे में जिन लोगों की दुखद मृत्यु हुई है, उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

इसके बाद सीधे वीरभूमि पहुंचकर उन्होंने घायलों से भेंट की और केन्द्र सरकार की ओर से प्रदान की जाने वाली सहायता व बेहतर उपचार दिलाना सुनिश्चित किया। उन्होंने सिवडी सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकत की और चिकित्सा व्यवस्था को भी देखा। उपचार के लिए प्रशासन व चिकित्सकों को निर्देश भी दिए।



डॉ. शर्मा ने दुर्घटना में दिवंगत वीरभूमि के पलाशवन गांव के रीता बागडी के परिजनों से भेंट कर संवेदना प्रकट की। रीता बागडी की रेल हादसे में दुखद मृत्यु हो गई है। उन्होंने दुर्घटना में घायल उड़ीसा अस्पताल में भर्ती झोरो गांव के मोहित डोम के परिजनों से भेंट की और केन्द्र सरकार की ओर से मदद का भरोसा दिया। साथ ही कटक जिला प्रशासन एवं उड़ीसा भाजपा कार्यकर्ताओं से बात कर उन्हें सहायता के लिए कहा।

यह भी पढ़ें- कस्तूबरा बालिका विद्यालयों में पुरुष शिक्षकों के संविदा नवीनीकरण न करने के आदेश पर रोक बरकार

इसके साथ ही झोरो गांव के दुर्घटना में लापता लाबलूमल्ल के परिजनों से मुलाकात कर उनका पता लगाने के लिये उड़ीसा के अधिकारियों से वार्ता की। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने बीरभूम जनपद के अस्पताल व जिला प्रशासन के अधिकारियों से बात कर कहा कि पीड़ितों को तत्काल हर संभव मदद उपलब्ध कराने में कोई कोताही नहीं बरती जानी चाहिए।

उनके साथ वीरभूमि के विधायक अनूप शाह, प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित दास, वीरभूमि भाजपा अध्यक्ष ध्रुव शाह, महामंत्री विश्वजीत शाह, विस्तारक विकास मंडल आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

महासम्पर्क अभियान के लिए पहुंचे पश्चिम बंगाल

उल्लेखनीय है कि डॉ.शर्मा भाजपा के महासम्पर्क अभियान के तहत वीरभूमि, डायमंड हार्बर, मथुरापुर व जयानगर लोकसभा क्षेत्र में केन्द्र सरकार के 09 साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले महासंपर्क अभियान के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए 03 जून से 10 जून तक पश्चिम बंगाल के प्रवास पर हैं। उड़ीसा में ट्रेन दुर्घटना के कारण उन्होंने पार्टी के सभी कार्यक्रमों को निरस्त कर दिया है।

यह भी पढ़ें-  बांदा: गवर्नमेंट लाइब्रेरी प्रतियोगी छात्रों के लिए वरदान बनी,36 हजार बुक्स का भंडार

उन्होंने दुख प्रकट करते हुए कहा कि ट्रेन दुर्घटना में दिवंगत और घायलों में बंगाल के अधिकांश वह लोग थे जो बंगाल में कार्य न होने के कारण चेन्नई तथा अन्य स्थानों पर मजदूरी के लिए गए थे। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा दिवंगतो के परिजनों की सरकार द्वारा यथोचित सहायता की कामना की है।

यह भी पढ़ें- आखिर कैसे तीन साल तक अंधेरे घर में कैद था यह परिवार, कमरा खुला तो सब रह गए हैरान

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0