बांदा शहर के डेढ दर्जन मोहल्ले की बिजली 2 दिन रहेगी बाधित

शहर में इस समय गर्मी बढ़ती जा रही है वही बिजली की  रोज-रोज फाल्ट से लोग परेशान हैं।इसी परेशानी से लोगों को निजात दिलाने के उद्देश्य एक नया  फिगर फी..

बांदा शहर के डेढ दर्जन मोहल्ले की बिजली 2 दिन रहेगी बाधित

शहर में इस समय गर्मी बढ़ती जा रही है वही बिजली की  रोज-रोज फाल्ट से लोग परेशान हैं। इसी परेशानी से लोगों को निजात दिलाने के उद्देश्य एक नया  फिगर फीडर बनाया जा रहा है। जिसके कारण 3 व 4 अप्रैल को शहर के डेढ़ दर्जन मोहल्लों में बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी।

यह भी पढ़ें - Covid-19 : उप्र सरकार ने महाविद्यालय/विश्वविद्यालयों संचालित किए जाने के दिए दिशा निर्देश

इस संबंध में उपखंड अधिकारी पीली कोठी बांदा ने जानकारी देते हुए बताया कि 3 व 4 अप्रैल को बांदा शहरी क्षेत्र के दो 11 केवी फीडर महेश्वरी देवी व छोटी बाजार सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक बंद रहेंगे।जिससे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने बताया कि ओवरलोडिंग को देखते हुए दोनों फीडरो के लोड को बाइफरकेशन का काय एक नई 11 केवी फीडर बनाकर कराया जाएगा।

इस 2 दिनों में सप्लाई व्यवस्था बाधित होने से उपभोक्ताओं को असुविधा होगी। उसके लिए जनपद बांदा के उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की जाती है।उन्होंने कहा कि बाइफरकेशन के कार्य के कारण छोटी बाजार, कैलाशपुरी, कोतवाली ,मोचियाना, स्टेशन रोड, कटरा, किरण कॉलेज चौराहा, कंचन पुरवा, अर्दली बाजार, पद्माकर चौराहा, बलखंडी नाका, महेश्वरीदेवी, न्यू मार्केट, छावनी की विद्युत सप्लाई बाधित रहेगी।

यह भी पढ़ें - कोरोना का खौफ बढ़ा, यूपी में कक्षा 8 तक के स्कूल 11 अप्रैल तक बंद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0