पंचायत के दौरान शिक्षिका ने हेडमास्टर को इस वजह से दो जूते मारे

रामपुर के सैदनगर विकास खंड स्वार क्षेत्र के पसियापुरा गांव में सोमवार को हेड मास्टर द्वारा शिक्षिका को दो थप्पड़ मारना और हाथापाई..

पंचायत के दौरान शिक्षिका ने हेडमास्टर को इस वजह से दो जूते मारे

रामपुर के सैदनगर विकास खंड स्वार क्षेत्र के पसियापुरा गांव में सोमवार को हेड मास्टर द्वारा शिक्षिका को दो थप्पड़ मारना और हाथापाई करना महंगा पड गया। इस मामले में पंचायत हुई जिसमें नाराज शिक्षिका ने बदले में समझौते के तहत हेडमास्टर को दो जूते मारे। आरोप है कि पांच मिनट देर से स्कूल आने पर भड़के हेड मास्टर ने शिक्षिका के साथ हाथापाई की थी। इस दौरान स्कूल में जमकर हंगामा हुआ था। बाद में हुई पंचायत में बदले में शिक्षिका के पैर छूकर माफी मांगने और थप्पड़ का बदला जूता मारकर लेने पर समझौता हो गया।

यह भी पढ़ें - माफिया अतीक के घर पर चला बुलडोजर, अवैध बाउन्ड्रीवाल जमीदोज

हाथापाई का यह मामला पुलिस तक पहुंचा तो शिक्षा विभाग सक्रिय हो गया। स्वार से कई शिक्षक समझौता कराने के लिए स्कूल में पहुंच गए। स्कूल में पंचायत हुई। पंचायत में शिक्षक, ग्राम प्रधान एवं दर्जनों ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया। समझौते में तय हुआ कि हेड मास्टर संजय भरी पंचायत में शिक्षिका गीता के पैर पकड़कर माफी मांगेंगे। पंचायत के फरमान को पूरा करते हुए आरोपी हेड मास्टर शिक्षिका के पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा। इस दौरान शिक्षिका ने भी खुद को पड़े थप्पड़ का जवाब जूता मार कर दिया। हंगामे के चलते गांव में दो घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की, लेकिन समझौता होने की बात कहकर पुलिस को लौटा दिया गया।

हेड मास्टर और सहायक अध्यापिका के बीच हुई महाभारत के बाद स्वार शिक्षा विभाग समझौता कराने को सक्रिय हो गया था। इस दौरान कई रसूखदार शिक्षक गांव पहुंच गए थे और पंचायत कर मामले को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन शिक्षिका थप्पड़ के बदले जूते मारने की बात पर अड़ी रही। मगर मामला बनने के बजाय तूल पकड़नें लगा। सूत्रों की मानें तो मामला इतना गंभीर हो गया था की रामपुर से कई राजनीतिक और कानूनी ज्ञान रखने वाले लोग भी पहुंच गए थे। स्कूल में करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद शर्तों के मुताबिक समझौता करा दिया गया।

यह भी पढ़ें - बांदा में फिर दिखाई दिया रफ्तार का कहर, कार पेड़ से टकराई चालक समेत तीन की मौत

यह भी पढ़ें - दर्दनाक हादसा : महोबा में ट्रक ने ई-रिक्शा को रौंदा, चार की घटनास्थल पर मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
3