चित्रकूट : बाजार में बीती रात चार दुकानों के शटर तोड़ नकदी-सामग्री चोरी

कस्बे के प्रमुख बाजार में बीती रात चोरों ने चार दुकानों का शटर तोडकर दुकान में रखी...

चित्रकूट : बाजार में बीती रात चार दुकानों के शटर तोड़ नकदी-सामग्री चोरी
पड़ताल करते सीओ

मऊ (चित्रकूट)

कस्बे के प्रमुख बाजार में बीती रात चोरों ने चार दुकानों का शटर तोडकर दुकान में रखी सामग्री सहित नकद 50 हजार से अधिक ले गए। कुल चार लाख से अधिक की चोरी हुई है। सूचना पर पहुंचे सीओ राजकमल, प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार ने पीड़ितो को आश्वस्त किया कि जल्द चोरी का खुलासा किया जाएगा। चोर सलाखों के पीछे होंगें।

यह भी पढ़े-प्रेमी युगल का रिश्ता परिवार को नहीं था मंजूर, दोनों ने उठाया खौफनाक कदम

पीडित दुकानदार रजनीश सिंह ने बताया कि इलेक्ट्रानिक की दुकान मऊ कस्बे के प्रमुख बाजार में खुली है। जिसमे चोर शटर तोडकर 35 हजार नगद, पांच मोबाइल की कीमत एक लाख है। पीड़ित छंगू लाल पुत्र शारदा प्रसाद केसरवानी ने दी तहरीर में कहा कि बीज, खाद की दुकान है। जिसमें नकद दस हजार रुपये व दुकान में रखी बाइक चोरो ने चोरी कर लिया। दिलीप चंद्र पुत्र बाबूलाल साहू की फल की दुकान है। जिसमें पांच सौ नगद व मिक्सी ले गए। एक बक्से की दुकान में भी चोरी की गई है। जिसमेें 50 हजार से अधिक का सामन चोर ले गए।जिसको लेकर व्यापारियों में नाराजगी देखी गई।

व्यापारी राजेश केसरवानी, महेश गुप्ता, आदि ने बताया कि आए दिन चोरी की घटनाएं कस्बे में होती रहती है। जिसका खुलासा न होने से चोरो के हौसले बढ़े हुए है। चोरी की घटनाओं का खुलासा किया जाए। 

यह भी पढ़े आज शाम जारी होने वाली लिस्ट में वन्दना पर लगेगी मुहर ?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0