पीपीई किट पहनकर पहुंची सीबीआई ने जेई को हिरासत में लिया 

आधा सैकड़ा से ज्यादा बच्चों से यौन शोषण के आरोपी जेई रामभवन को मंडल कारागार से लेने के लिए सीबीआई पीपीई किट...

पीपीई किट पहनकर पहुंची सीबीआई ने जेई को हिरासत में लिया 

आधा सैकड़ा से ज्यादा बच्चों से यौन शोषण के आरोपी जेई रामभवन को मंडल कारागार से लेने के लिए सीबीआई पीपीई किट पहनकर पहुंची।आरोपी जेई को न्यायालय द्वारा 5 दिन का रिमांड दिया गया है।

यह भी पढ़ें - इलाहाबाद झांसी खंड स्नातक चुनाव में यज्ञदत्त शर्मा की राह आसान नहीं

Chitrakoot JE Remand | CBI

गुरुवार को निर्धारित समय पर सीबीआई की पांच सदस्यीय टीम  मंडल कारागार पहुंची और आरोपी जेई राम भवन हिरासत में ले लिया। पांच सदस्यीय टीम में सिर्फ एक ने पीपीई किट पहन रखी थी जबकि 3 स्वास्थ्य कर्मी 108 एंबुलेंस के साथ आए थे, उन्होंने ही एंबुलेंस में आरोपी जेई को बैठाया।

जिस समय आरोपी को जेल से बाहर निकाल कर एंबुलेंस में बैठाया गया उस समय वह पीपीई किट नहीं पहने था बल्कि उसन अपना मुंह कंबल से ढक लिया था। वैसे कोरोना संक्रमित जेई को सुरक्षा की दृष्टि से कोरोना पीपीई किट पहनाई जानी चाहिए थी।

बताते चले कि सीबीआई ने बाल यौन शोषण और उनकी अश्लील वीडियो व फोटो पॉर्न वेबसाइट को बेचने से जुड़ा एक मामला 31 अक्टूबर को दर्ज कर चित्रकूट में तैनात सिंचाई विभाग के जेई रामभवन को आधिकारिक तौर पर 16 नवंबर को गिरफ्तार कर बांदा की पॉक्सो अदालत में 18 नवंबर को पेश किया था और पांच दिन के लिए उसे अपनी हिरासत में लेने के लिए अर्जी दाखिल की थी। तब से जेई 30 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल में बंद था।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्डवासियों के लिए खुशखबरी : प्रयागराज से अंबेडकरनगर तक चलेगी नई ट्रेन

हिरासत पर लेने की अर्जी पर सुनवाई मंगलवार को पूरी हो गई थी, मगर फैसला बुधवार शाम साढ़े चार बजे सुनाया गया। इस बीच 23 नवंबर को आई जांच रिपोर्ट में आरोपित जेई रामभवन कोरोना वायरस से संक्रमित भी पाया गया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0