घर में सोते समय 20 वर्षीय लड़की की गला रेतकर नृशंस हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

जनपद बांदा में बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम हरदौली में बुधवार की रात अज्ञात व्यक्तियों ने 20 वर्षीय युवती की गला...

घर में सोते समय 20 वर्षीय लड़की की गला रेतकर नृशंस हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

जनपद बांदा में बबेरू कोतवाली अंतर्गत ग्राम हरदौली में बुधवार की रात अज्ञात व्यक्तियों ने 20 वर्षीय युवती की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी है। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने के कारण ऑनर किलिंग या फिर प्रेमी द्वारा हत्या किए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। पुलिस ने मृतका का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - अब जांच के लिए मरीजों को नहीं करना पडेगा इंतजार, आ गई ऑटोमैटिक हेल्थ एटीएम मशीनें

murder baberu

ग्राम हरदौली निवासी मुन्ना प्रसाद कुरील बुधवार की रात अपने घर में कमरा बंद करके सो रहे थे। जबकि बहू पूनम देवी दूसरे कमरे में सो रही थी और उनकी बेटी भोला देवी (20) एक अलग कमरे में सो रही थी। जिसका दरवाजा दूसरी तरफ से खुला हुआ था। सवेरे जब इनकी नींद खुली तो भोला देवी का शव तखत में पड़ा था। जिसकी गला रेत कर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ें - आरबीएसके टीम को बंद मिले आंगनबाड़ी केंद्र, सीडीपीओ ने तीन आंगनबाड़ी व सहायिकाओं का मानदेय रोका

इस बारे में मृतका की भाभी पूनम देवी ने बताया कि हम लोग अलग-अलग कमरे में सो रहे थे। सवेरे आवाज लगाने के बाद जब ननद भोला देवी नहीं उठी, तब एक कमरे में जाकर देखा तो उसकी गर्दन कटी हुई अलग पड़ी हुई थी और पूरे तखत में खून ही खून पड़ा था। उसने बताया कि यह घटना रात को हुई है। हमें पता ही नहीं चल पाया कौन आया और किसने हत्या की है। इसी तरह पिता का कहना है कि वह अलग कमरे में सो रहा था। बेटी जिस कमरे में सो रही थी उसका दरवाजा दूसरी ओर से खुला हुआ था। संभवत उसी रास्ते हत्यारे पहुंचे और उसकी हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें - नगर पंचायत टोड़ी फतेहपुर में अध्यक्ष पद के दावेदार इंजीनियर विनोद कुमार वर्मा ने कुछ यूं ली जनता की राय

इस बारे में गांव के लोगों ने दबी जुबान से बताया कि मृतका का गांव में ही किसी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। संभवत प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है या फिर मृतका के परिजनों ने हत्या की है। पुलिस ने लड़की के मोबाइल को कब्जे में लेकर इस सिलसिले में कुछ लोगों से पूछताछ भी की है। पुलिस दोनों पहलूओं की जांच कर रही है। वहीं, घटना को देखते हुए डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है। 


इस बारे में पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की, युवती की गला रेत कर हत्या की गई है। जांच की जा रही है, पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दिया है। मौके पर डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0