चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे भाई बहन की गिरकर दर्दनाक मौत

जनपद बांदा मुख्यालय के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया..

चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे भाई बहन की गिरकर दर्दनाक मौत

जनपद बांदा मुख्यालय के रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 2 पर उस समय एक बड़ा हादसा हो गया। जब चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास कर रहे भाई बहन गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को रेलवे अस्पताल ले जाया गया जहां पहले भाई ने दम तोड़ा और बाद में बहन को रेफर किया गया, जिसने कानपुर जाने से पहले दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें - बांदा में 10 मार्च को मतगण्ना के दौरान, इन रास्तों में पुलिस द्वारा किया गया है रूट डायवर्जन

इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत सोमवार देर शाम की है। घटना की जानकारी देते हुए जीआरपी एसओ अंजना सिंह ने बताया कि शिवराम मालवीय (55) पुत्र घनश्याम निवासी भोपाल की बहन उमा देवी (57) पत्नी स्व. जागेश्वर बांदा के अतर्रा कस्बे में रहती थी।

सोमवार को प्रयागराज से चलकर महू जाने वाली डॉ. अंबेडकर एक्सप्रेस से दोनों को भोपाल जाना था इसलिए दोनों भाई बहन अतर्रा से बांदा आ गए थे। तभी ट्रेन प्लेटफार्म नंबर दो पर आ गई थी, जब तक वह ट्रेन पकड़ कर उसमें चढ पातें ट्रेन चलने लगी। दोनों ने चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें - खजुराहो उदयपुर इंटरसिटी का 32 वां ठहराव इस रेलवे स्टेशन में होगा 

पहले भाई ने बहन को चढाना चाहा जिसमें बहन का पैर फिसला और वह गिर गई तभी भाई भी चलती ट्रेन की चपेट में आकर गिर गया। ट्रेन से गिरकर दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिससे आनन-फानन में दोनों को उपचार के लिए स्थानीय रेलवे अस्पताल में ले जाया गया।

जहां डॉक्टरों ने भाई शिवराम मालवीय को मृत घोषित कर दिया और बहन उमा देवी को उपचार के लिए रेफर कर दिया। जिसने कानपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। इस घटना की जानकारी जब परिवार को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया, सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - मुर्दा भगवंता पहुंचा कलेक्ट्रेट कार्यालय, कहा साहब मैं जिंदा हूं

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
4
wow
2