सीजीएसटी में बांदा के बेटे ने 955 रैंक हासिल कर, किया गौरवान्वित

जिले के अयोध्यावासी वैश्य बेटे ने फिर कमाल करते हुए सीएसटी में ऑल इंडिया स्तर पर 7765 में 955 रैंक हासिल कर परिवार एवं जिले का को गौरवान्वित..

सीजीएसटी में बांदा के बेटे ने 955 रैंक हासिल कर, किया गौरवान्वित

जिले के  बेटे ने फिर कमाल करते हुए सीएसटी में ऑल इंडिया स्तर पर 7765 में 955 रैंक हासिल कर परिवार एवं जिले का को गौरवान्वित किया है। 

यह भी पढ़े :भाड़े के हत्यारों से यूपी पुलिस बांदा जेल में, मुख्तार अंसारी की हत्या करा सकती है?

जनपद महोबा में संख्या अधिकारी पद पर रहे डीपी गुप्ता के पुत्र आदित्य धनराज की प्राथमिक शिक्षा महोबा में हुई। यहीं पर हाई स्कूल में टॉप कर कानपुर के दीनदयाल कॉलेज से इंटरमीडिएट की परीक्षा उत्तीर्ण की और इसके बाद कानपुर टेक्सटाइल कॉलेज से बीटेक किया। तत्पश्चात आदित्य धनराज का चयन चेन्नई में वरिष्ठ लिपिक पद भारत सरकार में हुआ। बाद में नागपुर में एडिटर के पद पर काम किया। अब भारत सरकार के सीजीएसटी में अधिकारी बनने का गौरव प्राप्त हुआ है।

यह भी पढ़े :हमीरपुरः एक साल से जेल में सजा काट रहे कैदी के सीने व पेट में हुआ दर्द, डाक्टरों ने मृत घोषित किया

आदित्य धनराज के मामा प्रमोद कुमार गुप्ता ने बताया कि सेवानिवृत्ति संख्या अधिकारी डीडी गुप्ता मूल रूप से बबेरू निवासी हैं। इस समय बांदा शहर के बबेरू रोड पर निवास है। इनके तीन पुत्र हैं आदित्य धनराज दूसरे नंबर का पुत्र है। जो शुरू से मेधावी रहा है। अब सीएसटी अधिकारी के पद पर चयन होने से परिवार में खुशी की लहर छा गई है।

यह भी पढ़े :डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने चित्रकूट मंडल के डॉक्टरों को, दी ये कडी चेतावनी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0