हमीरपुरः एक साल से जेल में सजा काट रहे कैदी के सीने व पेट में हुआ दर्द, डाक्टरों ने मृत घोषित किया

मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में सजा काट रहे एक कैदी की सोमवार को अचानक हार्ट अटैक पड़ने से जिला कारागार में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही परिजनों ...

हमीरपुरः एक साल से जेल में सजा काट रहे कैदी के सीने व पेट में हुआ दर्द, डाक्टरों ने मृत घोषित किया

मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में सजा काट रहे एक कैदी की सोमवार को अचानक हार्ट अटैक पड़ने से जिला कारागार में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही परिजनों को सूचना दी है।

यह भी पढ़े :मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में भाजपा का दबदबा पांचवीं बार भी बरकरार, 26 सीटों में कौन जीता, कौन हारा, जानिए पूरा विश्लेषण

मझगवां थानाक्षेत्र के इटकौर गांव निवासी मृतक कैदी रामहेत (50) पुत्र रामसहोदर मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में अदालत ने उसे साढ़े तीन साल की सजा सुनाई थी। मृतक 31 अक्तूबर 2023 से जिला कारागार में निरुद्ध था। जेल अधीक्षक जीआर वर्मा ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे उसे सीने व पेट में दर्द शुरू हुआ। जिसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि मृतक को शुरूआत से ही सीने में दर्द होने की समस्या थी।

यह भी पढ़े :यूपी में 2024 का सरकारी कैलेंडर जारी ,देखिये कब कौन सा त्योहार

बताया कि वर्ष 2003 के मारपीट व जानमाल की धमकी मामले में अदालत ने उसे सजा सुनाई थी। वहीं इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात चिकित्सक डॉ. एके सिंह ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजकर 40 मिनट पर जेल प्रशासन द्वारा कैदी को लाया गया जो मृत पाया गया। बताया कि जेल प्रशासन की रिपोर्ट के मुताबिक उसे सीने में दर्द होने की शिकायत थी। कहा कि अटैक पड़ने से मौत होने की संभावना है।

यह भी पढ़े :भाड़े के हत्यारों से यूपी पुलिस बांदा जेल में, मुख्तार अंसारी की हत्या करा सकती है?

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0