बांदा : विकृत मानसिकता के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा - महिला आयोग

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग के द्वारा जनपद के गिरवाँ क्षेत्र हुसैनपुर कला में विगत दिनों अबोध बालिका के साथ हुई बलात्कार की..

बांदा : विकृत मानसिकता के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा - महिला आयोग

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग के द्वारा जनपद के गिरवाँ क्षेत्र हुसैनपुर कला में विगत दिनों अबोध बालिका के साथ हुई बलात्कार की घटना का संज्ञान लेते हुए पीड़िता के निवासित गांव पहुंचकर पारिवारिक जनों के बयान दर्ज करने के साथ-साथ घटनास्थल का स्थलीय निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें - बांदा हमीरपुर सांसदों व सदर विधायक ने केन नदी में बैराज बनाने का रखा प्रस्ताव

इस दौरान राज्य महिला आयोग सदस्य श्रीमती प्रभा गुप्ता द्वारा कहा गया कि प्रदेश की योगी सरकार मे कोई भी महिला संबंधी अपराध क्षम्य नहीं है। जनपद में घटित घटना निंदनीय है मामले की जांच की जा रही है। हमारी सरकार दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है।

केंद्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की योगी सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव मदद करेगी विकृत मानसिकता के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से कराई जाएगी!

यह भी पढ़ें - हमीरपुरः पारा फिर 5 डिग्री सेल्सियस, घने कोहरे की चादर से ढका शहर

निरीक्षण के दौरान पीड़ित बालिका सहित माता पिता की गैर-मौजूदगी में बालिका के पिता से टेलिफोनिक बयान दर्ज किए। इस दौरान  सीओ  नरैनी,  कोतवाल गिरवा, महिला थाना इंचार्ज सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0