बाँदा : एक सप्ताह बाद मिली घर से गायब विवाहिता की लाश

जसपुरा थाना क्षेत्र के अमारा गाँव के पथरेल घाट में 19 फरवरी से लापता विवाहिता का शव नदी किनारे मिलने से..

बाँदा : एक सप्ताह बाद मिली घर से गायब विवाहिता की लाश

जसपुरा थाना क्षेत्र के अमारा गाँव के पथरेल घाट में 19 फरवरी से लापता विवाहिता का शव नदी किनारे मिलने से हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने पर पहुँचे जसपुरा थाना प्रभारी ने अपने आला अधिकारियों व पैलानी तहसील प्रशासन को सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

जसपुरा थाना में 20 फरवरी को थाना क्षेत्र के जसपुरा कस्बे के बिलोडा डेरा के रमेश पुत्र धनीराम निषाद ने अपनी पुत्री जय देवी पत्नी लाल जी निवासी मथुरापूरी मजरा नादादेव थाना जसपुरा के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रमेश ने बताया था कि उसकी बेटी को उसके ससुराल वाले दहेज के लिए मारते पीटते थे।

बताया कि उसके दामाद ने उसको 20 फरवरी को करीब 3 बजे फोन से कहा कि बीती रात से तुम्हरी बेटी कही गायब हो गई हैं।दामाद लाल जी द्वारा इस तरह की सूचना मिली तो वह मथुरा पूरी गया तो वहाँ लोगो ने बताया कि तुम्हारी बेटी को मार डाला गया है।

यह भी पढ़ें - बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ सपा नेता ने शुरू किया अनशन

रमेश ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 6 साल पहले हुई थी।मृतका के चाचा चंद्रपाल ने आरोप लगाया है कि जसपुरा पुलिस ने लड़की को खोजने में कोई रुचि नही दिखाई।जब पुलिस ने कोई रुचि नहीं दिखाई तो परिजनों ने खुद ही ढूढ़ना शुरू कर दिया।

आज परिजन अमारा गांव के नदी किनारे ढूढ़ते ढूढ़ते पहुँचे तो देखा कि पथरेल घाट के पास नदी में एक लड़की का हाथ दिखाई पडा तो वे लोग उसके पास पहुँचे और देखा कि वह लाश जयदेवी की थी।तुरंत ही उन लोगो ने जसपुरा थाना प्रभारी को फोन से सूचना दी।

सूचना मिलने पर पहुँची पुलिस ने नदी से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतका के पिता ने बताया कि जयदेवी 7 बहने थी। जिसमे से वह 3 नम्बर की थी।वही पिता की तहरीर पर जसपुरा पुलिस ने पति लाल जी,ससुर अनुरुद्ध पुत्र ननुआ,सास राधिका,जेठ राजकिशोर,जेठानी फुला व देवर छोटा तथा दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।मौके पर तहसीलदार पैलानी पुष्पक व सीओ सदर सत्यप्रकाश शर्मा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - कमिश्नर व डीएम नें चित्रकूट हवाई पट्टी के निर्माण कार्यों को देखा, कहा-भारत का खूबसूरत एयरपोर्ट

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz | lucky draw cont

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0