बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ सपा नेता ने शुरू किया अनशन

जनपद में केन नदी के विभिन्न घाटों में बालू खनन के बाद ओवरलोड ट्रकों के गुजरने से सड़कें ध्वस्त हो रही हैं..

बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ सपा नेता ने शुरू किया अनशन

जनपद में केन नदी के विभिन्न घाटों में बालू खनन के बाद ओवरलोड ट्रकों के गुजरने से सड़कें ध्वस्त हो रही हैं।जिससे आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस मुद्दे को लेकर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुशील त्रिवेदी ने क्रमिक अनशन शुरू कर दिया है।

सपा नेता सुशील त्रिवेदी ने जनपद मुख्यालय से लेकर विभिन्न गांव में बालू भरे ओवरलोड ट्रकों के कारण ध्वस्त हो रही सड़कों को लेकर कई बार प्रशासन को ज्ञापन दिया और चेतावनी दी कि अगर ओवरलोड ट्रकों पर अंकुश नहीं लगाया गया तो वह आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

यह भी पढ़ें - यूपी में बनेंगे वकीलों के लिए आधुनिक सुविधाओं से लैस चैम्‍बर

इसी कड़ी में आज उन्होंने अपने सहयोगियों के साथ अशोक स्तंभ के नीचे क्रमिक अनशन शुरू कर दिया। इस बारे में सपा उपाध्यक्ष ने कहा कि जनपद के अंदर बालू खदान संचालकों और प्रशासन की सांठगांठ से सड़कों को ओवरलोड वाहनों की मदद से न सिर्फ ध्वस्त किया जा रहा है बल्कि इससे सड़क दुर्घटनाएं भी बढ़ रही हैं और आम आदमी का जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है।

उन्हें समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव राजेंद्र यादव, व नगर अध्यक्ष प्रदीप निगम लाला ने माल्यार्पण कर अनशन की शुरुआत कराई। उनके साथ सपा के वरिष्ठ नेता असलम खान, अभिषेक मिश्रा, धर्मेंद्र दीक्षित व कामता चक्रवर्ती भी बैठे हैं।

बताते चलें कि बालू से भरे ओवरलोड ट्रकों के गुजरने से सड़कें खराब हो रही हैं जिला मुख्यालय में केन पथ से लेकर स्वराज कॉलोनी पुलिस लाइन और बाईपास रोड बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं बाईपास रोड में तो बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिससे अक्सर सड़क दुर्घटनाएं हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें - कमिश्नर व डीएम नें हवाई पट्टी के निर्माण कार्यों को देखा, कहा-भारत का खूबसूरत एयरपोर्ट

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0