बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन द्वारा शिक्षकों के लिए डांडिया कार्यक्रम का आयोजन

बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन (BUSA) की जिला बाँदा इकाई के तत्वावधान में सेन्ट जेवियर्स हाई स्कूल में नवरात्रि...

बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन द्वारा शिक्षकों के लिए डांडिया कार्यक्रम का आयोजन

बाँदा। बुंदेलखंड अनएडेड स्कूल एसोसिएशन (BUSA) की जिला बाँदा इकाई के तत्वावधान में सेन्ट जेवियर्स हाई स्कूल में नवरात्रि के अवसर पर शिक्षकों के लिए  डांडिया कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सेन्ट जेवियर्स हाई स्कूल, सेन्ट जॉर्ज स्कूल, संत तुलसी पब्लिक स्कूल, भागवत प्रसाद मेमोरियल एकेडेमी, विद्यावती निगम मेमोरियल पब्लिक स्कूल, लव एंड केयर पब्लिक स्कूल, लिटिल एंजल पब्लिक स्कूल और बचपन प्ले स्कूल के प्रबंधक,  प्रधानाचार्य और शिक्षकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

कार्यक्रम का उद्घाटन मां दुर्गा की आरती एवं पूजन के साथ BUSA के सभी पदाधिकारियों ने किया। मुख्य अतिथि राजीव प्रताप सिंह (सीओ सिटी, बाँदा) द्वारा इस अवसर पर 'मिशन शक्ति' के बारे में जानकारी दी गई, जिसमें शहर कोतवाल पंकज कुमार सिंह और महिला थाना प्रभारी श्रीमती अनुपमा तिवारी ने महिला सुरक्षा और जागरूकता पर जोर दिया।

कार्यक्रम में BUSA के प्रदेश अध्यक्ष नवल किशोर चौधरी, उपाध्यक्ष अंकित कुशवाहा, सचिव मनीष गुप्ता और उपसचिव श्याम जी निगम की उपस्थिति में बाँदा इकाई के अध्यक्ष एल्बर्ट रस्किन, सचिव श्रीमती उमा पटेल, उपाध्यक्ष मनु बंसल, प्रवी यादव, विप्रांश यादव, पवनेश यादव, आलोक त्रिपाठी और शुभ गोपाल द्विवेदी ने सक्रिय भूमिका निभाई। कार्यक्रम में विभिन्न मनमोहक प्रस्तुतियां विद्यालय के अध्यापकों ने दी। 

कार्यक्रम के समापन पर सचिव मनीष गुप्ता ने सभी अतिथियों और प्रतिभागियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर बाँदा BUSA अध्यक्ष एल्बर्ट रस्किन ने सभी स्कूलों के प्रबंधकों, प्रधानाचार्यों का धन्यवाद किया। उन्होंने इस तरह के सामूहिक और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए सभी को प्रोत्साहित किया।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
1
angry
0
sad
0
wow
0