बांदाःमेडिकल कॉलेज से गायब महिला मरीज का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

बुंदेलखंड के जनपद बांदा मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज से अभी तक मरीज या तीमारदारों का सामान चोरी हो जाता था, लेकिन अब तो हैरान करने वाला मामला सामने आया है...

बांदाःमेडिकल कॉलेज से गायब महिला मरीज का 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं

बुंदेलखंड के जनपद बांदा मुख्यालय में स्थित रानी दुर्गावती मेडिकल  कॉलेज  से अभी तक मरीज या तीमारदारों का सामान चोरी हो जाता था, लेकिन अब तो हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां भर्ती महिला मरीज अपने बेड से ही गायब हो गई। 24 घंटे गुजर जाने के बाद भी न मेडिकल कॉलेज महिला का पता लगा पाया और न ही पुलिस लापता मरीज को खोज पाई। वहीं परिवार के लोग परेशान घूम रहे हैं।

यह भी पढ़े :इस बच्ची के शरीर पर उभर रहे हैं राधे व राम के नाम,चमत्कार या रिएक्शन


जिले के अतर्रा थाना अंतर्गत ग्राम अनथुआ निवासी रामसेवक पुत्र श्याम लाल की धर्मपत्नी पंचवटी (40) डिलेवरी के लिए 3 नवंबर को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती की गई थी। अगले ही दिन उसने बेटी को जन्म दिया था।  मंगलवार को डिस्चार्ज होने से पहले उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसपर डॉक्टर ने इमरजेंसी में भर्ती किया और इंजेक्शन वगैरा लगाए थे। रात में पति और उसकी बड़ी भाभी प्रेमा पत्नी जगदीश देखरेख करने के लिए रुके थे। सुबह जब पति और जेठानी की नींद खुली तो पंचवटी बेड से गायब थी। उसकी खोजबीन की तो कहीं पता नहीं चला। सीसीटीवी फुटेज देखा गया तो 5.42 बजे पर गेट से बाहर निकलती हुई दिखाई दी।

यह भी पढ़े:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को, बुन्देलखण्ड के 13 विधानसभा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट

इस बारे में जानकारी देते हुए रामसेवक के भाई जगदीश ने बताया कि इस बारे में मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि गलती आप लोगों की है। आप लोगों को मरीज का ध्यान रखना चाहिए। वही इस बारे में मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मरीज के गायब होने का मामला है। इसके बारे में पुलिस ही कुछ बता सकती है।

यह भी पढ़े:बांदाः बालू खदान में पालतू गुर्गों ने ट्रक चालक और मालिक को बंदूक के कुंदों से किया लहूलुहान

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल द्वारा जानकारी दी गई है कि 8 नवंबर को मेडिकल कॉलेज बांदा से एक महिला जिसका नाम पंचवटी विश्वकर्मा पत्नी रामसेवक विश्वकर्मा निवासी ग्राम अनथुआ थाना अतर्रा है। सुबह 542 बजे  मेडिकल कॉलेज बांदा से अपनी नवजात बच्ची को अस्पताल में छोड़कर कहीं चली गई है। परिजनों द्वारा थाना कोतवाली नगर में घटना की सूचना दी गई है। पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ की गई तो मालूम हुआ की 3 नवंबर को महिला को प्रसव पीड़ा के उपरांत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां महिला ने एक पुत्री को जन्म दिया था। 7 नवंबर को महिला द्वारा अपने भाई से उसकी नवजात बच्ची को ख्याल रखने को कहा गया था। सीसीटीवी कैमरे की जांच में सुबह 5 42 बजे महिला को मुख्य दरवाजे से बाहर जाते हुए देखा गया है पुलिस द्वारा महिला को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है।

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0