बांदाः साड़ी शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों की साड़ियां जलकर हुई राख

जिले के अतर्रा कस्बे में शुक्रवार को दोपहर में अचानक नेशनल हाईवे पर स्थित साड़ी संसार शोरूम में भीषण आग लग गई। जब तक फायर सर्विस की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची तब तक...

बांदाः साड़ी शोरूम में लगी भीषण आग, करोड़ों की साड़ियां जलकर हुई राख

जिले के अतर्रा कस्बे में शुक्रवार को दोपहर में अचानक नेशनल हाईवे पर स्थित साड़ी संसार शोरूम में भीषण आग लग गई। जब तक फायर सर्विस की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची तब तक दो मंजिला इस दुकान में नीचे से ऊपर तक आग फैल चुकी थी। बगल में स्थित एक रेस्टोरेंट में भी आग की लपटे पहुंचने लगी। वहीं दूसरी तरफ एक गैस एजेंसी होने से अफरा तफरी मच गई। किसी बड़े हादसे की संभावना से आनन फानन में गैस सिलेंडरों को वहां से हटा दिया गया। आग बुझाने के लिए फायर सर्विस की चार गाड़ियां लगी रही।

यह भी पढ़ें-वरिष्ठ पत्रकार टिल्लन रिछारिया का निधन

जिले के अतर्रा कस्बे में नेशनल हाईवे पर ही कई दुकानें है जिससे इस इलाके में हमेशा भीड़भाड़ बनी रहती है। इसी इसी रोड पर साड़ी संसार का बड़ा शोरूम है। दो मंजिला इस शोरूम में नीचे से ऊपर तक महंगी साड़ियों का स्टॉक था। शुक्रवार को दोपहर लगभग 3 बजे अचानक शोरूम में आग लग गई। देखते ही देखते साड़ियां से लपटे उठने लगी कुछ ही देर में चारों तरफ आग की लपटे और धुआं निकलने से बाजार में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

यह भी पढ़ें-इस लड़की ने भगवान शंकर को बनाया साजन,वरमाला डाल रचाई शादी

इस बीच घटना की जानकारी फायर सर्विस को भी दी गई। पहले एक गाड़ी आई जिससे आग को नियंत्रित नहीं किया जा सका। तब तक आग भयानक रूप ले चुकी थी। जिससे प्रशासन ने तीन और फायर सर्विस की गाड़ियां मौके पर भेजी। तब तक आग अगल-बगल की दुकानों को चपेट ले रही थी। आग की चपेट में उन्नति रेस्टोरेंट भी आ गया। वहीं दूसरी तरफ शोरूम के बगल से रसोई गैस एजेंसी भी थी। इससे पहले की आग वहां पहुंचे गैस सिलेंडरों को सुरक्षित कर लिया गया।आग इतनी भयानक थी की शोरूम की छत भी गर्म होकर टूटने लगी। आग से दूसरी दुकानों को बचाने के लिए जेसीबी के माध्यम से दुकान का कुछ हिस्सा तोड़ा गया जिससे आज आगे नहीं फैल पाई।क्षेत्राधिकारी अतर्रा जियाउद्दीन ने बताया कि आज एक कपड़े की दुकान में आग लगने की सूचना पर फायर सर्विस के माध्यम से कई घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।
यह भी पढ़ें-महोबाः पिता द्वारा बाइक खरीदने से मना करने पर, बेटे ने उठाया खौफनाक कदम

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1