एम्बुलेंस केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी की हुई पेशी, अगली सुनवाई 19 को

एम्बुलेंस प्रकरण केस में सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीजेएम कोर्ट में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पेशी हुई..

एम्बुलेंस केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी की हुई पेशी, अगली सुनवाई 19 को
एम्बुलेंस केस में बाहुबली मुख्तार अंसारी की हुई पेशी

एम्बुलेंस प्रकरण केस में सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीजेएम कोर्ट में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पेशी हुई। सुनवाई के बाद मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट राकेश ने 19 जुलाई को सुनवाई की अगली तिथि दी है।

यह भी पढ़ें - बाराबंकी पुलिस ने बांदा जेल पहुंचकर मुख्तार से की पूछताछ

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता रणधीर सिंह सुमन के मुताबिक कोर्ट में सुनवाई के दौरान मुख्तार ने जेल में टेलीविजन लगवाये जाने की मांग की थी, जिस पर जेल प्रशासन ने बजट आने के बाद पूरा करने का आश्वासन दिया था। अब उसे आज कोर्ट आर्डर सीट में डाल दिया गया है। रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि विवेचना अधिकारी ने आज आरोप पत्र दाखिल कर दिया है ।

बांदा जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी के वकील ने तो पक्ष रखा ही। सीजेएम कोर्ट में मुख्तार अंसारी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों को टीवी की सुविधा दी जाती है, लेकिन उसके बैरक में टीवी नहीं लगवाई गई। इसलिए मुझे भी टेलीविजन की सुविधा दी जाए। मुख्तार ने अपनी पुरानी मांग दोहराते हुए कहा कि ऐसे में अगर आप आदेश कर देंगे तो मुझे जेल में टीवी की सुविधा मिल जाएगी।

ह भी पढ़ें - बाँदा : अज्ञात कारणों से युवक ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या की

मुख्तार अन्सारी के वकील रणधीर सिंह सुमन ने बताया कि आज कोई आदेश नहीं हुआ है। बल्कि मुख्तार अन्सारी की जो पुरानी टीवी लगाने की मांग की थी और उसका जो जवाब बांदा जेल प्रशासन ने दिया था कि बजट आने के बाद टीवी की सुविधा दी जाएगी। इस पर मुख्य दंडाधिकारी राकेश ने इसे कोर्ट आर्डर सीट में कर दिया, कोई आदेश नहीं किया है।

इसके अतिरिक्त सुरेन्द्र शर्मा जो इस केस में बाहर चल रहे हैं उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही सबसे पहले गिरफ्तार हुए राजनाथ यादव का 90 दिन का समय पूरा हो चुका था और वह 167 सब क्लास दो सीआरपीसी के तहत प्रार्थना पत्र दिया था। उसके चलते आज विवेचना अधिकारी को आरोप पत्र दाखिल करना पड़ा।

ह भी पढ़ें - बाँदा : नौकरी के नाम पर आधा सैकड़ा युवा बेरोजगार ठगी का शिकार

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1