कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीशीटर हुआ इस तरह से गायब, पुलिस हुई हैरान

न्यायालय से एक हिस्ट्रीशीटर के घर की कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीसीटर अचानक गायब हो गया। उसकी साइकिल, शर्ट ,चप्पल मोबाइल और ...

 कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीशीटर हुआ इस तरह से गायब, पुलिस हुई हैरान

बांदा,

न्यायालय से एक हिस्ट्रीशीटर के घर की कुर्की का आदेश जारी होते ही हिस्ट्रीसीटर अचानक गायब हो गया। उसकी साइकिल, शर्ट ,चप्पल मोबाइल और आधार कार्ड एक खेत में लावारिस हालत में पाया गया। पत्नी ने गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करा करकार्रवाई की मांग की है। जबकि पुलिस का कहना है कि कुर्की का आदेश जारी होने से जानबूझकर हिस्ट्रीशीटर गायब हुआ है। वहीं जिस तरह से लावारिस बाइक और अन्य सामान बरामद हुआ है। उससे हिस्ट्रीशीटर की हत्या की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। 

यह भी पढ़ें-कौन है हमीरपुर के ये शिक्षक, जो KBC की हॉट सीट पर पहुंचे, 5.6 सितंबर को होगा लाइव प्रसारण


जिले के बबेरू थाना अंतर्गत ग्राम हरदौली निवासी शमशाद के खिलाफ बबेरू और बिसंडा थाने में बलवा, डकैती, लूट, हत्या के प्रयास गैंगस्टर और गुंडा एक्ट के तहत करीब 35 मुकदमे दर्ज हैं।  इस मामले में न्यायालय ने आरोपी की संपत्ति कुर्क करने के आदेश दिए हैं। जिसे तामील कराने जब पुलिस उसके घर पहुंची तो वह घर से लापता मिला। अगले दिन रविवार को सवेरे शमशाद की बाइक, एक शर्ट मोबाइल, चप्पल और आधार कार्ड टोला कला गांव के खेत में लावारिस हालत में मिला। जिससे उसके परिवार में हड़कंप मच गया। हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने इस मामले में थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।। पत्नी फातिमा का कहना है कि वह शनिवार को घर से निकला था। रात में जब फोन किया तो उसने बताया कि मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ हूं और जल्दी वापस आ जाऊंगा। जब कुछ देर बाद दोबारा फोन किया गया तो मोबाइल बंद बताने लगा। दूसरे दिन सवेरे उसका सामान और बाइक लावारिस हालत में बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें- चित्रकूट: नौकरी दिलाने के नाम पर हजारों लोगों से करोड़ों की ठगी, आधा दर्जन गिरफ्तार

इस मामले में क्षेत्राधिकारी बबेरू आरके सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर का खेत में लावारिस हालत में सामान मिला है। मौके पर डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम बुलाकर जांच की गई है। उन्होंने बताया कि हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कोर्ट ने कुर्की का आदेश जारी किया है। जिसमें 12 सितंबर की तारीख कोर्ट में लगी हुई है। कुर्की आदेश जारी होने के बाद ही वह अचानक गायब हुआ है। सर्विलांस के माध्यम से उसकी लोकेशन पता लगाई जा रही है।
यह भी पढ़ें-अधिवक्ताओं की सुरक्षा के लिए एडवोकेट्स प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0