विद्युत अधिकारी बनकर पहुंचे, तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े लाखों की लूटपाट

जनपद बांदा के पपरेंदा गांव में गुरुवार को सवेरे लगभग 10 बजे बाइक में सवार 3 लुटेरे नलकूप विभाग के एक रिटायर्ड कर्मचारी के घर पहुंच कर अपने आप को विद्युत..

विद्युत अधिकारी बनकर पहुंचे, तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े लाखों की लूटपाट

जनपद बांदा के पपरेंदा गांव में गुरुवार को सवेरे लगभग 10 बजे बाइक में सवार 3 लुटेरे नलकूप विभाग के एक रिटायर्ड कर्मचारी के घर पहुंच कर अपने आप को विद्युत अधिकारी बताते हुए जांच पड़ताल शुरू की। फ्रिज कूलर देखने के बहाने घर में घुसे। इसी बीच बदमाशों ने रिटायर्ड कर्मचारी को बंधक बनाकर हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद बक्से में रखे लगभग तीन लाख के सोने चांदी के जेवरात लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन में मंडल की 75 हजार बहनों को मिलेगी रोडवेज बसों में फ्री यात्रा की सौगात

घटना चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेंदा गांव की है। गुरूवार को बुलेट मोटरसाइकिल में सवार तीन अज्ञात लोग इसी गांव के बृजेंद्र पाल सिंह कछुवाह पुत्र अर्जुन सिंह घर पहुंचे जो नलकूप विभाग के कर्मचारी हैं। इनके मकान पर बिजली विभाग के अधिकारी बनकर गए। तीनो बदमाश जांच-पड़ताल करने लगे। फिर पूछा तुम्हारा फ्रिज कहां है कूलर कहां है। चलिए दिखाइए इसके पहले उन्होंने दरवाजे पर लगे मीटर का वीडियो भी बनाया। फिर समरसेबल चेक किया और फ्रिज चेक कराने के बहाने घर के अंदर प्रवेश कर गए।

वहां पर बंद कमरे की चाबी मंगवाई, उन्हीं से ताला खुलवा करके तमंचा सटाकर के उन्हे घर के अंदर ले जाकर बंधक बनाकर डाल दिया। उनका हाथ पैर बांध दिया। इसके बाद घर में रखा हुआ दो बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने चांदी के जेवरात जिसकी कीमत लगभग 3 लाख बताई जा रही है लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चिल्ला आनंद कुमार सीओ आनंद कुमार पांडे, एसपी अभिनंदन एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। बाद में फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच की। इस घटना से सारे लोग स्तब्ध रह गए हैं।

इस बारे में क्षेत्राधिकारी सदर आनंद कुमार पांडे ने बताया कि गुरुवार को सवेरे लगभग 10 बजे बुलेट मोटरसाइकिल से तीन बदमाश बृजेंद्र पाल सिंह के घर पहुंचे और अपने आप को विद्युत अधिकारी बताकर मीटर चेकिंग के बहाने घर में घुस गए और फिर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिलों की चेकिंग कराई गई और संभावित स्थानों पर बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें - ट्रक में फंसकर सतना से फतेहपुर पहुंचा 15 फिट का अजगर

यह भी पढ़ें - प्राकृतिक झरना का अद्भुत दृश्य आकर्षण का केन्द्र बना, आप भी अनोखे दृश्य का आनंद लें

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0