बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा दीवारी कलाकारों के लिए एक कक्ष व एक शेड निर्माण की घोषणा

नटराज जन कल्याण समिति के तत्वाधान में मणि रेस्टोरेंट के सभागार में बुंदेली दीवारी लोक नृत्य प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन समारोह में..

बांदा सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा दीवारी कलाकारों के लिए एक कक्ष व एक शेड निर्माण की घोषणा

नटराज जन कल्याण समिति के तत्वाधान में मणि रेस्टोरेंट के सभागार में बुंदेली दीवारी लोक नृत्य प्रशिक्षण कार्यक्रम के समापन समारोह में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कलाकारों को आशीर्वाद देते हुए कलाकारों के लिए स्वच्छ शौचालय युक्त एक कक्ष तथा धूप पानी से बचने के लिए एक शेड निर्माण की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें - बांदा में पकड़ी गई अवैध गुटखा फैक्ट्री, लाखों का माल बरामद

उनकी इस घोषणा का कलाकारों सहित उपस्थित जन समुदाय ने करतल ध्वनि से स्वागत किया। कार्यक्रम के प्रथम चरण में प्रकाश द्विवेदी सदर विधायक बांदा द्वारा फीता काटकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर अशोक त्रिपाठी पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन बांदा ने प्रशिक्षित लोक कलाकारों को आशीष वचन प्रदान किया। बुंदेलखंड न्यूज़ ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर श्याम जी निगम ने भी कार्यक्रम में संबोधित किया।

ब्लाक प्रमुख बड़ोखर खुर्द सोनू सिंह सोनू भैया ने प्रशिक्षित बुंदेली दीवारी नृत्य कलाकारों का उत्साहवर्धन किया। संपूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के सहयोग से संपन्न हुआ। विधायक जी ने कहा कि यह कलाकार ना केवल राष्ट्रीय स्तर पर बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी देश का नाम रोशन कर रहे हैं मैं उनकी सफलता की कामना करता हूं। अंत में  सचिव रमेश पाल ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर जनार्दन प्रसाद त्रिपाठी ने किया।

यह भी पढ़ें - मोदी जी ने कभी अपनी चिंता नहीं की, उनके लिए देश ही सर्वाेपरि : राजीव सिंह पारीछा

यह भी पढ़ें - बांदा : शवों को श्मशान घाट मुक्तिधाम तक ले जाने को अब स्वर्गारोहण-विमान

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1