संदिग्ध परिस्थितियों में कृषि रक्षा प्रभारी की मौत, पत्नी ने सहकर्मियों पर लगाया ये आरोप

कृषि विभाग में कृषि रक्षा प्रभारी सुधीर कुमार की गुरुवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्हें शाम को कालू कुआं स्थित पुल के पास...

संदिग्ध परिस्थितियों में कृषि रक्षा प्रभारी की मौत, पत्नी ने सहकर्मियों पर लगाया ये आरोप

बांदा,

कृषि विभाग में कृषि रक्षा प्रभारी सुधीर कुमार की गुरुवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्हें शाम को कालू कुआं स्थित पुल के पास अचेत अवस्था में पाया गया था। बाद में उनके साथी उन्हें घर पर लिटा कर चले गए, हालत खराब होने पर पड़ोसी अस्पताल ले गए, तब तक उनकी मौत हो गई। पत्नी ने उनके दो साथियों पर कुछ खिला देने का आरोप लगाया है, जिससे उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें अमृतसर - विशाखापत्तनम सुपर फास्ट एक्सप्रेस बांदा सहित इन रेलवे स्टेशनों से होकर गुजरेगी


शहर कोतवाली अंतर्गत मोहल्ला शंकर नगर में सुधीर कुमार (52) पुत्र जियालाल निवासी कानपुर देहात किराए का मकान लेकर परिवार सहित रहते हैं। गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे उन्हें कालू कुआं ओवर ब्रिज के पास अचेत अवस्था में पाया गया था। बाद में कुछ उनके साथी में घर पर जटा कर चले गए थे। रात को लगभग 10 बजे हालत बिगड़ने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने कुछ ही देर में मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें -बांदाः डीएम कार्यालय के बाहर फरियादी के साथ मारपीट करने वाला, सिटी मजिस्ट्रेट का गनर निलंबित

 मृतक के सहकर्मी ने बताया कि शाम को जब मैं टहल कर आ रहा था। तभी पुल के पास उन्हें अचेत अवस्था में देखा था। तब एक साथी को फोन करके उन्हें घर छोड़ने के लिए कहा था। इसी तरह एक अन्य पड़ोसी ने बताया कि वह अपने घर के कमरे में कूलर के पास बेहोशी हालत में पड़े थे। उनके शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं हो रही थी। गले के पास खून बह रहा था तथा कमरे में भी कई जगह खून दिखाई दे रहा था। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें -वीरांगना लक्ष्मीबाई झाँसी-लखनऊ एक्सप्रेस इतनेे दिनों तक रहेगी रद्द
इस बीच मृतक की पत्नी अर्चना ने बताया कि घटना के समय मैं कानपुर में थी। घटना के आधा घंटा पहले मेरी उनसे मोबाइल पर बात हुई थी। उन्होंने बताया था कि बबेरू के उनके सहकर्मी आलोक ,कमल और कल्लू के साथ मैं गया था, उन्होंने मुझे कुछ खिला दिया है। पत्नी ने बताया कि मुझे लगता है कि इनके सहकर्मियों ने कुछ खिला दिया है। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक कृषि विभाग में कृषि रक्षा प्रभारी थे और इस समय बिसंडा में कार्यरत थे।
यह भी पढ़ें -कानपुर लखनऊ सेक्शन खंड के पिपरसंड में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य से 41 ट्रेन प्रभावित, कई निरस्त, देखें एक नजर

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0