बांदाः डीएम कार्यालय के बाहर फरियादी के साथ मारपीट करने वाला, सिटी मजिस्ट्रेट का गनर निलंबित

कलेक्ट्रेट में अपनी समस्या की गुहार लगाने आए एक युवक पर सिटी मजिस्ट्रेट के गनर ने थप्पड़ों की बरसात की दी और घसीटते उसे कार्यालय से...

बांदाः डीएम कार्यालय के बाहर फरियादी के साथ मारपीट करने वाला, सिटी मजिस्ट्रेट का गनर निलंबित

कलेक्ट्रेट में अपनी समस्या की गुहार लगाने आए एक युवक पर सिटी मजिस्ट्रेट के गनर ने थप्पड़ों की बरसात की दी और घसीटते उसे कार्यालय से बाहर भगा दिया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सिटी मजिस्ट्रेट ने इस पर संज्ञान लिया और उन्होंने मामले के जांच के लिए एसपी को पत्र लिखा। जांच में वायरल वीडियो सही पाया गया। जिसके आधार पर गनर को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -ग्लोबल समिट का प्रस्तावित, बायो सीएनजी और फर्टिलाइजर प्लांट का हुआ भूमि पूजन

घटना दो दिन पहले की है। एक गांव निवासी युवक अपने भाई की मृत्यु होने पर पोस्टमार्टम रिपोर्ट व अन्य कागजात लेकर नगर मजिस्ट्रेट राजेश कुमार के कार्यालय पहुंचा था। उसने नगर मजिस्ट्रेट से बताया कि उसके भाई की मृत्यु हो गई थी। जिस पर उसे किसान दुर्घटना बीमा का लाभ दिलाया जाना चाहिए। मजिस्ट्रेट ने कागज और पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी तो मृत्यु का कारण खुदकुशी होना पाया। इस पर उन्होंने फरियादी से कहा कि किसान दुर्घटना बीमा का लाभ नहीं दिलाया जा सकता है। फरियादी ने बताया कि कुछ लोग ढाई लाख रुपये लेकर दुर्घटना बीमा का लाभ दिलाने की बात कह रहे हैं। यहां तक कि युवक ने कहा कि सीएमओ भी रिपोर्ट लगाने के नाम पर रुपये की मांग कर रहे हैं। इस पर नगर मजिस्ट्रेट ने गनर से उसे कार्यालय के बाहर करने को कहा। वह युवक कार्यालय के बाहर आकर डीएम कार्यालय के सामने पड़ी  बेंच पर बैठ गया। तभी वहां नगर मजिस्ट्रेट का गनर आया और युवक से कुछ बात होने के बाद थप्पड़ मारना शुरू कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर नगर मजिस्ट्रेट ने गनर की शिकायत एसपी को भेज दी थी।

यह भी पढ़ें -हमीरपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने चौबीस घंटे में इस दरिंदे को भेजा जेल

इस बारे में क्षेत्राधिकारी नगर गवेद्र  पाल गौतम ने बताया कि 2 दिन पहले एक फरियादी डीएम कार्यालय में अपनी समस्या को लेकर आया था। जो डीएम कार्यालय के बाहर एक बेंच पर बैठा था। जिसके साथ सिटी मजिस्ट्रेट के गनर जग बहादुर ने मारपीट की। इससे संबंधित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल वीडियो की जांच की गई, जांच में वीडियो प्रथम दृष्टया सही पाया गया। जिसके आधार पर गनर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - अमृतसर - विशाखापत्तनम सुपर फास्ट एक्सप्रेस बांदा सहित इन रेलवे स्टेशनों से होकर गुजरेगी 

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0