अगले साल ईद पर रिलीज होगी भाईजान की टाइगर 3

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3 ' को लेकर चर्चा में है। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है..

अगले साल ईद पर रिलीज होगी भाईजान की टाइगर 3

अभिनेता सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3 ' को लेकर चर्चा में है। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। शुक्रवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है, जिसमें सलमान और कैटरीना की झलक है। वीडियो में दोनों मिलकर फैंस को बताते है कि टाइगर 3 अगले साल ईद पर रिलीज होगी। मेकर्स की अनाउंसमेंट के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें - अगले साल जनवरी में आएगी किंग खान की पठान

आदित्य चोपड़ा निर्मित फिल्म टाइगर 3 के निर्देशक मनीष शर्मा हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर 21 अप्रैल, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी । गौरतलब है कि साल 2012 में रिलीज 'एक था टाइगर' और 2017 में रिलीज 'टाइगर जिंदा है' के बाद 'टाइगर 3' इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह फिल्म दर्शकों का दिल जीत पाने में कितनी कामयाब होती है।

फिल्म में सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। सलमान खान रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना कैफ आईएसआई की एजेंट जोया हुमैनी के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इमरान विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के दोनों अभिनेता बड़े पर्दे पर एक -दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए एकदम तैयार हैं।

यह भी पढ़ें - मार्च में होली के साथ सिनेमाघरों में रंग बिखेरेंगी ये फिल्में

यह भी पढ़ें - 18 मार्च को जलसा का वर्ल्ड प्रीमियर, अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर दिखेगा जलवा

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1