मार्च में होली के साथ सिनेमाघरों में रंग बिखेरेंगी ये फिल्में

कोरोना की तीसरी लहर खत्म होने के साथ सिनेमाघरों में रौनक लौट आई है। हालांकि वैज्ञानिकों ने जून में चौथी लहर की आशंका भी जताई है..

मार्च में होली के साथ सिनेमाघरों में रंग बिखेरेंगी ये फिल्में

कोरोना की तीसरी लहर खत्म होने के साथ सिनेमाघरों में रौनक लौट आई है। हालांकि वैज्ञानिकों ने जून में चौथी लहर की आशंका भी जताई है, जिसे लेकर बॉलीवुड में निराशा दिखाई दे रही है। इसलिए फिल्म मेकर्स अपनी फिल्में रिलीज करने की जल्दी में दिखाई दे रहे हैं। इस बार होली के रंगों के साथ मार्च में कौन सी फिल्में दर्शकों के लिए नए रंग लेकर आ रही हैं, आइए जानते हैं।

यह भी पढ़ें - 18 मार्च को जलसा का वर्ल्ड प्रीमियर, अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर दिखेगा जलवा

  • होली से पहले 'राधे श्याम'

कोरोना के चलते साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड-टॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन हो चुकी है, लेकिन अब जब हालात सामान्य हो रहे हैं तो यह फिल्म 11 मार्च, 2022 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है।

  • द कश्मीर फाइल्स

कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी बयां करती फिल्म द कश्मीर फाइल्स का भी दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। अनुपम खेर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस फिल्म को लेकर लगातार फैंस को अपडेट देते रहे हैं। अब बहुप्रतीक्षित फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार जैसे सितारे लीड रोल में हैं, जबकि निर्देशन विवेक अग्निहोत्री का है। हाल ही में फिल्म को ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का भरपूर समर्थन मिला था।

यह भी पढ़ें - मणिकर्णिका की तुलना गंगूबाई से करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत

  • बच्चन पांडे

अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी काफी दिनों से चर्चा में है। होली के खास मौके पर अक्षय कुमार की यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नाडीज और अरशद वारसी भी लीड रोल में हैं। अन्य किरदारों में पंकज त्रिपाठी, प्रतिक बब्बर, संजय मिश्रा,अभिमन्यु सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। बच्चन पांडे 18 मार्च को थियेटर में रिलीज हो रही है।

  • जलसा

विद्या बालन, शेफाली शाह, मानव कौल और रोहिणी हट्टंगड़ी की अदाकारी से सजी फिल्म जलसा भी 18 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। जलसा दुनिया भर के 240 देशों में एक साथ रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें - गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर आउट, सोशल मीडिया पर छाईं आलिया भट्ट

हि.स

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2