बाँदा : बारिश के दौरान ई रिक्शा में शीशम का पेड़ गिरा, एक की मौत तीन घायल

तेज बारिश के चलते विशालकाय शीशम का पेड़ ई रिक्शा में गिर पड़ा। जिससे ई रिक्शा में सवार तीन यात्रियों समेत रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए..

बाँदा : बारिश के दौरान ई रिक्शा में शीशम का पेड़ गिरा, एक की मौत तीन घायल
बाँदा : बारिश के दौरान ई रिक्शा में शीशम का पेड़ गिरा..

तेज बारिश के चलते विशालकाय शीशम का पेड़ ई रिक्शा में गिर पड़ा। जिससे ई रिक्शा में सवार तीन यात्रियों समेत रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में रिक्शा चालक की मौत हो गई जबकि तीन घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ें - 9 की लकड़ी 90 खर्च, भूमिगत मार्ग बन गया अस्थाई मर्ज

घटना थाना अतर्रा क्षेत्र के हिंदू इंटर कॉलेज के पास हुई। ग्राम खम्हौरा ठेकेदार का पुरवा निवासी दीपू (32) पुत्र केशव रिक्शा लेकर अपने गांव की तरफ जा रहा था। रिक्शे में गांव के कुलदीप, रामलाल व धनपत बैठे हुए थे। रिक्शा जब हिंदू इंटर कॉलेज के बगल से गई रोड से गुजरा तभी कॉलेज की बाउंड्री के नजदीक पेड़ उखड़ कर रिक्शे में गिर गया। जिससे रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और रिक्शे में बैठे चार लोग दब गए। 

सूचना मिलने पर पुलिस ने जेसीबी के मदद से घायलों को बाहर निकाला और नजदीक के सीएससी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दीपू को मृत घोषित कर दिया। जबकि शेष तीनों की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर कर दिया। मृतक के भाई अर्जुन ने बताया कि मृतक के पांच बच्चे और वृद्ध माता-पिता हैं। वह वह रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था, इस घटना से पूरा परिवार बेसहारा हो गया है, पत्नी समेत बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें - रिमझिम फुहारों के बीच युवतियों ने किया सोलह श्रृंगार, मनाया सावन तीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1