यूपीकैटेट 2021 प्रवेश परीक्षा से 56 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे

उ.प्र. संयुक्त कृषि एवं प्रौद्योगिकी प्रवेश परीक्षा-2021 के स्नातक, परास्नातक व पी-एच.डी. की परीक्षा बांदा शहर के आदर्श बजरंग इण्टर कालेज..

यूपीकैटेट 2021 प्रवेश परीक्षा से 56 परीक्षार्थी गैरहाजिर रहे
यूपीकैटेट 2021 प्रवेश परीक्षा..

उ.प्र. संयुक्त कृषि एवं प्रौद्योगिकी प्रवेश परीक्षा-2021 के स्नातक, परास्नातक व पी-एच.डी. की परीक्षा बांदा शहर के आदर्श बजरंग इण्टर कालेज, बांदा में करायी गयी। जिसमें स्नातक के 524 में से 479, परास्नातक के 159 में से 152, एवं पी-एच0डी0 के 46 में से 42 परीक्षार्थी उपस्थित रहे। 

यह भी पढ़ें - बांदा : 56 लाख की स्मैक सहित महिला तस्कर गिरफ्तार

बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, बांदा के कुलसचिव डा. एस.के. सिंह ने बताया कि इस वर्ष आयोजित हुई यूपीकैटेट-2021 जिसमें कृषि एवं कृषि से संबंधित विभिन्न विषयों के स्नातक में प्रवेश को परीक्षा  12.अगस्त 2021 को और आज शुक्रवार को कृषि एवं कृषि से संबंधित विभिन्न विषयों के परास्नातक एवं पी-एचडी की परीक्षा भी शांति पूर्वक सम्पन्न हो गयी। 

यूपीकैटेट 2021 प्रवेश परीक्षा

कुलसचिव ने बताया कि परीक्षा केन्द्र पर परीक्षार्थियों को परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए कोविड-19 के नियमों का पालन अनिवार्य किया गया था जिसे पूर्ण करते हुए छात्र परीक्षा में सम्मिलित हुए। इस वर्ष परिक्षार्थियों की संख्या कम होने की वजह से सिर्फ एक ही परीक्षा केन्द्र बनाया गया था। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : विधायक के प्रयास से विद्युत सब स्टेशन में नया ट्रांसफार्मर आया, बिजली की समस्या से मिलेगी निजात

इस वर्ष यूपीकैटेट-21 प्रवेश परीक्षा का आयोजन सरदार बल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, मेरठ के द्वारा आयोजित की जा रही है। परीक्षा सकुशल सम्पन्न कराने को कृषि विश्वविद्यालय, बांदा से डा. जी.एस. पंवार  को पर्यवेक्षक, डा. मोहम्मद नासिर को सहायक अधीक्षक नामित किया गया था।

यूपीकैटेट 2021 प्रवेश परीक्षा

सरदार बल्लभभाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, मेरठ के डा. रियाज अहमत सिद्दकी को अधीक्षक, डा. कौशलेश रंजन को सहायक अधीक्षक, डा. अमित कुमार वर्मा को अधीक्षक डा. विवेक को सहायक अधीक्षक नामित किया गया था। अगले वर्ष यह परीक्षा बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, बांदा द्वारा आयोजित की जायेगी।

यह भी पढ़ें - साइबर क्राइम से बचने को आईजी चित्रकूट धाम मंडल परिक्षेत्र ने दिए टिप्स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0