घर से दुकान में सामान लेने गई किशोरी को अगवा कर 5 लड़कों ने किया गैंगरेप

जनपद बांदा के एक गांव में शाम को घर का सामान लेने गई एक किशोरी को दुकान के पास मौजूद 5 लड़कों ने अगवा कर..

घर से दुकान में सामान लेने गई किशोरी को अगवा कर 5 लड़कों ने किया गैंगरेप
फाइल फोटो

जनपद बांदा के एक गांव में शाम को घर का सामान लेने गई एक किशोरी को दुकान के पास मौजूद 5 लड़कों ने अगवा कर लिया और उसे गैर जनपद में ले जाकर कई दिनों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।उनके चंगुल से छूट कर घर पहुंची किशोरी ने घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : होमगार्ड के बेटे की लाश केन नदी के पुल के नीचे मिली, हत्या की आशंका

जिसके आधार पर इलाकाई थाने को सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने उल्टा डांट डपट कर भगा दिया।तब पीड़िता ने एसपी को घटना की जानकारी दी। मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। घटना जनपद के चिल्ला थाना क्षेत्र की है। पीड़िता ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह 28 दिसंबर को दुकान से घर का सामान लेने गई थी तभी वहां मौजूद 5 लड़कों ने पूछा तुम्हारी मां कहां है ,तो मैंने जवाब दिया कि घर पर है।

इतना कहते ही उन्होंने मुझे पकड़ लिया और जबरन चार पहिया गाड़ी में डाल कर ले गए और फिर नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे मैं बेहोश हो गई। होश आने पर गांव के बाहर पाया। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसने बताया कि आरोपियों में गांव के तीन युवक शामिल है।

यह भी पढ़ें - महोबा : ओलावृष्टि से फसल को हुई क्षति से आहत एक किसान ने फांसी लगा कर ली आत्महत्या

पीड़िता के मुताबिक वह 13 दिन तक उनके चंगुल में रही मंगलवार को किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर गांव वापस पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके आधार पर चिल्ला थाने में जानकारी दी गई लेकिन वहां मौजूद महिला सिपाही ने डांट डपट कर भगा दिया।

तब आज बुधवार को मैंने घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी। उन्होंने इस घटना में कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इधर इस मामले में क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक 18 वर्षीय किशोरी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय में घटना की जानकारी दी है जिसके आधार पर जांच कर कार्रवाई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट : ट्रेन में व्यापारी के बैग से लाखों की नकदी बरामद

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1